फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्सअब कहीं से भी ON/OFF कर सकेंगे TV, फ्रिज और लाइट, गजब का है ये छोटू डिवाइस

अब कहीं से भी ON/OFF कर सकेंगे TV, फ्रिज और लाइट, गजब का है ये छोटू डिवाइस

अगर आप घर से निकलते वक्त अक्सर टीवी, लैपटॉप या घर की लाइट्स को बंद करना भूल जाते हैं, तो अब टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। लोगों की लाइफ को और आसान बनाने के लिए अर्बन ने एक छोटू डिवाइस लॉन्च कर दिया है

अब कहीं से भी ON/OFF कर सकेंगे TV, फ्रिज और लाइट, गजब का है ये छोटू डिवाइस
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 29 Nov 2023 05:08 PM
ऐप पर पढ़ें

अगर आप घर से निकलते वक्त अक्सर टीवी, लैपटॉप या घर की लाइट्स को बंद करना भूल जाते हैं, तो अब टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। लोगों की लाइफ को और आसान बनाने के लिए अर्बन ने एक छोटू डिवाइस लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे URBAN Core Smart WiFi Powerhub नाम दिया है। यह काफी काम का डिवाइस है और आपको दुनिया के किसी भी कोने से अपने घर के इलेक्ट्रॉनिक्स अप्लायंसेस और गैजेट्स को कंट्रोल और मॉनिटर करने की सुविधा देता है। इसकी कीमत भी बेहद कम है। चलिए डिटेल में जानते हैं इसकी कीमत और खासियत के बारे में....

बोलकर भी कर सकते हैं कंट्रोल
असल में यह एक एक्सटेंशन बोर्ड है लेकिन पारंपरिक एक्सटेंशन बोर्ड से अलग है। यह वाई-फाई पर काम करता है और इसका एक डेडिकेटेड ऐप भी है। ऐप को फोन में इंस्टॉल कर आप फोन को रिमोट कंट्रोल की तरह यूज कर सकते हैं। डिवाइस को बोलकर भी कंट्रोल किया जा सकता है। इस स्मार्ट वाईफाई पावरहब में कई सारे स्मार्ट फीचर्स हैं, जो आपके रोजमर्रा के कामों को आसान बना देते हैं। 

7 डिवाइस हो सकते हैं कनेक्ट
यह सभी लाइट होम अप्लायंसेस और गैजेट्स के साथ कम्पैटिबल है और कंपनी ने इसे रियल टाइम एनर्जी मैनेजमेंट और मॉनिटरिंग सिस्टम प्रदान करने के लिए बनाया गया है, जो ऊर्जा खपत को कम करने में मदद करता है। यह पावरहब 4000 वाट रेटेड आउटपुट के साथ आता है और इससे 7 डिवाइसेस को कनेक्ट किया जा सकता है। इसमें 6-एम्प पावर सॉकेट, तीन फास्ट चार्जिंग यूएसबी ए आउटपुट और एक सुपर-फास्ट टाइप सी चार्जिंग पोर्ट है।

URBAN Core Smart WiFi Powerhub के खास फीचर्स:

स्मार्ट कनेक्टिविटी: अर्बन कोर स्मार्ट वाईफाई पावरहब आपके घर के वाई-फाई नेटवर्क से कनेक्ट हो जाता है, जो आपको एक मोबाइल ऐप के माध्यम से दूर से अपने डिवाइसेस को कंट्रोल और मॉनिटर करने की क्षमता प्रदान करता है।

यहां केवल ₹9599 में मिल रहा सबसे पतला वॉटरप्रूफ 5G फोन, 10 मिनट में होगा चार्ज

पावर आउटपुट: 4000 वॉट और 6 एम्पीयर के अधिकतम पावर आउटपुट के साथ, यह एक्सटेंशन प्लग आसानी से ज्यादा ऊर्जा की खपत करने वाले डिवाइसेस को संभाल सकता है। आप ऐप के जरिए अपनी सुविधा के अनुसार इन्हें कभी भी ऑन-ऑफ कर सकते हैं।

कम्पैटिबिलिटी: यह स्मार्ट एक्सटेंशन प्लग रेफ्रिजरेटर, टेलीविजन, कॉफी मशीन, हेयर ड्रायर, आउटडोर और इनडोर लाइट, पंखे, लैपटॉप और कई अन्य इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स के साथ काम करने के लिए डिजाइन किया गया है। डिवाइस में दो मीटर लंबी पावर कॉर्ड मिलती है।

स्मार्ट टाइमर टेक्नोलॉजी: कोर स्मार्ट पावर हब में नई स्मार्ट टाइमर तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। आप ऐप के माध्यम ये किसी भी अप्लायंसेस को पावर देने और बंद करने के लिए समय तय कर सकते हैं।

वॉयस असिस्टेंट इंटीग्रेशन: इसमें वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट भी मिलता है, जिससे आप बोलकर भी अपने डिवाइस को कंट्रोल कर सकते हैं।

मॉनिटरिंग: मोबाइल ऐप के माध्यम से, आप अपनी एनर्जी कंजंप्शन की बारीकी से निगरानी कर सकते हैं, टाइमर, शेड्यूल सेट कर सकते हैं और रियल टाइम नोटिफिकेशन प्राप्त कर सकते हैं, जिससे आप अपने डिवाइसेस और एनर्जी यूज पर पूरा कंट्रोल रख सकते हैं।

पहली सेल में मची लूट: सिर्फ ₹12999 में मिल रहा 8GB रैम वाला 5G पोको फोन, 50MP कैमरा भी

सेफ्टी: कोर स्मार्ट पावर हब में इन-बिल्ट स्मार्ट सर्किट प्रोटेक्शन शामिल है, जो आपके डिवाइसेस की सुरक्षा सुनिश्चित करता है और टेंशन फ्री रहने देता है। बच्चों को करंट से बचाने के लिए इसमें चाइल्ड लॉक भी आता है।

कीमत और उपलब्धता
अर्बन कोर स्मार्ट वाईफाई पावरहब सभी लीडिंग रिटेल आउटलेट्स, ब्रांड वेबसाइट (gourban.in) और लीडिंग ई-कॉमर्स पोर्टल्स पर 2,499 रुपये के स्पेशल लॉन्च प्राइस पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें