फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सहो जाइए तैयार: इसी महीने लॉन्च होंगे ये 5 धांसू Smartphone; लिस्ट में चमकीली डिजाइन वाला 5G फोन भी

हो जाइए तैयार: इसी महीने लॉन्च होंगे ये 5 धांसू Smartphone; लिस्ट में चमकीली डिजाइन वाला 5G फोन भी

Upcoming Smartphones: नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो इस महीने पोको, वीवो, रियलमी और शाओमी जैसे ब्रांड्स के कुछ धांसू स्मार्टफोन भारतीय बाजार में दस्तक देने के लिए तैयार हैं।

हो जाइए तैयार: इसी महीने लॉन्च होंगे ये 5 धांसू Smartphone; लिस्ट में चमकीली डिजाइन वाला 5G फोन भी
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 14 Aug 2022 10:34 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Upcoming Smartphones: नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो इस महीने कुछ धांसू स्मार्टफोन भारतीय बाजार में दस्तक देने के लिए तैयार हैं। लिस्ट में पोको, वीवो, रियलमी और शाओमी जैसे ब्रांड्स के स्मार्टफोन शामिल हैं। अपकमिंग फोन में बड़ा डिस्प्ले, दमदार कैमरा और तगड़ी बैटरी मिलेगी। अगर आप भी इस महीने फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो देखें लिस्ट...

Vivo V25 Pro
वीवो 17 अगस्त को भारत में एक नया मिड-रेंज फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। अपकमिंग वीवो वी25 प्रो के रंग बदलने वाले बैक के साथ आने की उम्मीद है। यह संभवतः 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ OLED डिस्प्ले के साथ आएगा। यह पीछे की तरफ 64MP प्राइमरी कैमरा के साथ आएगा। डिवाइस मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1300 चिप से लैस होगा और इसमें 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4830mAh की बैटरी होगी।

Realme 9i 5G
रियलमी 18 अगस्त को सुबह 11:30 बजे Realme 9i 5G स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। यह एक क्लीन डिजाइन के साथ आएगा और इसके किनारे सपाट होंगे। चूंकि यह 5G स्मार्टफोन होगा, इसलिए यह मीडियाटेर डाइमेंसिटी 810 चिप के साथ आएगा। फोन के बारे में कोई अन्य डिटेल सामने नहीं आई है, लेकिन यह पीछे की तरफ कई कैमरों के साथ आ सकता है और इसमें बड़ी स्क्रीन हो सकती है।

ये भी पढ़ें- गांव में रहने वाले शख्स ने बनाई खुद की इंटरनेट सर्विस; अब सरकार ने दिए 21 करोड़ रुपये

Poco M5 Series
पोको अपनी लेटेस्ट पोको M5 सीरीज को इस महीने भारत में लॉन्च कर सकती है। कंपनी सीरीज में दो स्मार्टफोन Poco M5 और Poco M5s लॉन्च कर सकती है। इन फोन्स को कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर स्पॉट किया गया है। अब Poco M5 को BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी देखा गया है। उम्मीद की जा रही है कि इस सीरीज को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। Poco M5 में 6.4-इंच डिस्प्ले, मीडियाटेक G95 प्रोसेसर, 64MP प्राइमरी कैमरा, 13MP सेल्फी कैमरा और बहुत कुछ होने की उम्मीद है। कहा जाता है कि इसमें 33W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी है।

ये भी पढ़ें- FREE में दिनभर लें हाई स्पीड इंटरनेट का मजा, यह Broadband कंपनी लाई नई पॉलिसी

Realme GT Neo 3T
Realme GT Neo 3T को इसी महीने भारत में लॉन्च करने की पुष्टि की गई है। डिवाइस को 30,000 रुपये से कम में लॉन्च किए जाने की संभावना है। यह फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन के साथ 6.62-इंच E4 एमोलेड डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। डिवाइस में 64MP मेन लेंस, 8MP अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2MP लेंस के साथ पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सिस्टम होगा। यह संभवतः सेल्फी पोर्ट्रेट लेने के लिए सामने की तरफ 16MP कैमरा के साथ आएगा। यह स्नैपड्रैगन 870 चिप से लैस होगा, जिसे 8GB रैम और 256GB के साथ जोड़ा जाएगा। डिवाइस में 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी होगी।

Xiaomi 12 Lite
शाओमी द्वारा भारत में इस महीने के अंत तक Xiaomi 12 Lite लॉन्च करने की उम्मीद है। स्मार्टफोन के 120Hz रिफ्रेश रेट और 240Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ 6.55-इंच एमोलेडज AMOLED डिस्प्ले के साथ आने की संभावना है। इसमें 108MP प्राइमरी सेंसर के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 778G चिप से लैस होगा और 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4300mAh की बैटरी पैक करेगा।

epaper