Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Up to 4000GB data and free android TV box special offers on Brahm plans

4000GB तक डेटा और फ्री ऐंड्रॉयड TV बॉक्स, ब्रॉडबैंड प्लान्स पर खास ऑफर

अगर आप ब्रॉडबैंड प्लान्स सर्च कर रहे हैं तो यह खबर आपके काम की हो सकती है। हैथवे (Hathway) अब चुनिंदा शहरों में अपने यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा दे रहा है। हैथवे ने अनलिमिटेड डेटा देने के लिए अपने...

Apoorva Singh लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 4 Jan 2021 07:28 PM
हमें फॉलो करें

अगर आप ब्रॉडबैंड प्लान्स सर्च कर रहे हैं तो यह खबर आपके काम की हो सकती है। हैथवे (Hathway) अब चुनिंदा शहरों में अपने यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा दे रहा है। हैथवे ने अनलिमिटेड डेटा देने के लिए अपने प्लान्स को अपग्रेड किया है। खास बात यह है कि हैथवे के ब्रॉडबैंड प्लान्स में 4,000GB या 4TB तक अनलिमिटेड दिया जा रहा है। अगर तुलना करें तो यह अपने अनलिमिटेड प्लान्स में JioFiber, Airtel Xstream Fiber और Tata Sky के प्लान्स के मुकाबले सबसे अधिक डेटा दे रहा है। 

फ्री ऐंड्रॉयड टीवी बॉक्स दे रहा हैथवे

अनलिमिटेड डेटा का ऑफर चुनिंदा शहरों के 100 Mbps, 150Mbps और इससे कम स्पीड वाले ब्रॉडबैंड प्लान्स के लिए है। अब तक हैथवे ने अपने यूजर्स को 150Mbps या इससे ज्यादा के प्लान्स पर 1,200GB या 1.2TB डेटा दिया है। इसके अलावा, कुछ दिन पहले हैथवे ब्रॉडबैंड ने अपने प्लान्स को रिवाइज किया था और चुनिंदा शहरों में 150Mbps स्पीड वाले प्लान में फ्री ऐंड्रॉयड टीवी बॉक्स दे रहा है। 

 


 
किन शहरों में मिल रहा अनलिमिटेड डेटा

हैथवे, केवल चुनिंदा शहरों में ही अनलिमिटेड डेटा के साथ ब्रॉडबैंड प्लान्स ऑफर कर रहा है। हैथवे बैंगलोर में अपने सभी 100Mbps और 150Mbps प्लान्स के साथ अनलिमिटेड डेटा दे रहा है। बेंगलुरु के अलावा औरंगाबाद, बड़ौदा, चेन्नई, हैदराबाद, इंदौर, मुंबई, सूरत, ठाणे, और वडोदरा में भी यह अनलिमिटिड ब्रॉडबैंड प्लान मिल रहा है। 

कंपनी, कुल मिलाकर भारत के केवल 10 शहरों में ही यह अनलिमिटेड ब्रॉडबैंड प्लान्स ऑफर कर रही है। कुछ शहरों में, अनलिमिटेड डेटा के साथ केवल एक या दो प्लान हैं, और बाकी सारे प्लान्स लिमिटेड फेयर यूसेज वाले हैं। साथ ही, कुछ हाई स्पीड वाले अनलिमिटेड डेटा प्लान 3 महीने से कम समय के लिए उपलब्ध नहीं हैं।

 

 

चुनिंदा प्लान पर मिल रहा है फ्री एंड्रॉयड टीवी बॉक्स

अनलिमिटेड डेटा के साथ, हैथवे चुनिंदा शहरों में कुछ लंबी अवधि वाले प्लान्स खरीदने पर यूजर्स को मुफ्त एंड्रॉयड टीवी बॉक्स भी दे रहा है। हैथवे के एंड्रॉयड टीवी बॉक्स का नाम 'अल्ट्रा स्मार्ट हब' है, और इसकी कीमत 2,999 रुपये रखी गई है। लेकिन, अब यूजर्स इसे हैदराबाद और चेन्नई में चुनिंदा ब्रॉडबैंड योजनाओं की खरीद पर बिना किसी अतिरिक्त लागत के ले सकते हैं।

ऐप पर पढ़ें