Hindi NewsGadgets Newsunlimited jio wifi in just 399 rupees company offers free installation with jiofiber postpaid - Tech news hindi

केवल ₹399 में Jio का झमाझम WiFi इंटरनेट, 1000GB डाटा और फ्री कॉलिंग अलग

रिलायंस जियो की WiFi सेवा का फायदा केवल 399 रुपये कीमत वाले शुरुआती प्लान से मिल सकता है। इसके अलावा एकसाथ 6 महीने के लिए रीचार्ज करने की स्थिति में फ्री इंस्टॉलेशन भी ऑफर किया जा रहा है।

केवल ₹399 में Jio का झमाझम WiFi इंटरनेट, 1000GB डाटा और फ्री कॉलिंग अलग
Pranesh Tiwari लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 20 Feb 2024 06:51 PM
हमें फॉलो करें

अगर आपको लगता है कि Jio की WiFi सेवा का फायदा लेने के लिए आपको बड़ी रकम खर्च करनी पड़ेगी, तो आप गलत हैं। JioFiber का सबसे सस्ता प्लान 399 रुपये का है। इस प्लान से रीचार्ज की स्थिति में अनलिमिटेड डाटा का फायदा तो मिलता ही है, साथ ही अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग भी इसमें मिलती है। कंपनी खास तरीके से फ्री इंस्टॉलेशन भी ऑफर करती है।

रिलायंस जियो की WiFi सेवा JioFiber का कनेक्शन खास ऑफर के चलते एकदम फ्री में लिया जा सकता है। ऐसा वे यूजर्स कर सकते हैं, जो JioFiber की पोस्टपेड सेवा का चुनाव करते हैं और किसी प्लान से एकसाथ 6 महीने के लिए रीचार्ज करते हैं। उदाहरण के लिए, अगर आप 399 रुपये वाले प्लान से एकसाथ 6 महीने का रीचार्ज कर लें तो कंपनी फ्री में WiFi लगा देगी। 

यह भी पढ़ें: डेली नहीं, एकसाथ मिलेगा सारा डाटा; Jio के इन 3 प्लान्स के साथ करें बड़ी बचत

Jio का 399 रुपये वाला WiFi प्लान
रिलायंस जियो का सबसे सस्ता JioFiber ब्रॉडबैंड प्लान 399 रुपये का है। इस प्लान से रीचार्ज करने की स्थिति में 30Mbps स्पीड के साथ अनलिमिटेड डाटा (1TB कैप के साथ) मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग भी JioJoin ऐप के साथ की जा सकती है। यह मंथली प्लान है और पूरे 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। 

जानना जरूरी है कि Jio ब्रॉडबैंड प्लान की कीमतों में GST (गुड्स एंड सर्विस टैक्स) शामिल नहीं होता और सब्सक्राइबर्स को 18 पर्सेंट टैक्स का भुगतान अलग से करना पड़ता है। इसका मतलब है कि आपको 399 रुपये वाले प्लान के लिए करीब 471 रुपये का भुगतान करना होगा। WiFi का प्लान लेना उन यूजर्स के लिए अच्छा है, जिन्हें हाई-स्पीड इंटरनेट की जरूरत पड़ती है।

ऐप पर पढ़ें