Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़truke expands its operations in nepal - Tech news hindi

अब नेपाल में भी मिलेंगे Truke के धांसू ऑडियो प्रोडक्ट, दो और दक्षिण एशियाई देशों में भी होगी एंट्री

ट्रूक के धांसू ऑडियो प्रोडक्ट्स को अब नेपाल के यूजर भी इस्तेमाल कर सकेंगे। कंपनी ने नेपाल में अपनी प्रोडक्ट्स को ऑफर करने के लिए A1 मोबाइल हब के साथ पार्टनरशिप की है। आइए जानते हैं डीटेल।

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 10 June 2023 12:00 PM
हमें फॉलो करें

तेजी से ग्रो कर रहे इंडियन ऑडियो ब्रैंड Truke की नेपाल में भी एंट्री हो गई है। कंपनी ने नेपाली रिटेल मार्केट में अपने ऑडियो प्रोडक्ट्स को सेल करने के लिए A1 मोबाइल हब के साथ पार्टनरशिप की है। कंपनी नेपाली बाजार में अपनी पकड़ को मजबूत करने के साथ ही इस साल के आखिर कर दो और दक्षिण एशियाई में अपने प्रोडक्ट्स को ऑफर करने का टारगेट लेकर चल रही है। कंपनी के सीईओ और फाउंडर पंकज उपाध्याय ने कहा, 'हम नेपाल के मार्केट में अपनी मौजूदगी को बढ़ाने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि यह 35 साल से कम उम्र की 70% से अधिक आबादी वाला एक यूथ डॉमिनेटेड मार्केट भी है। 

प्रोडक्शन को 30 से 40 प्रतिशत तक बढ़ाएगी कंपनी
नेपाल का बाजार और वहां के यूजर्स की पसंद ने ट्रूक को नेपाली मार्केट में एंट्री करने के लिए प्रेरित किया। शुरुआत में कंपनी भारत में मैन्युफैक्चर होने वाले ट्रूक प्रोडक्ट्स को नेपाल में उपलब्ध कराएगी। नए मार्केट में अपने प्रोडक्ट्स को शिप करने के लिए कंपनी अपने प्रोडक्शन को 30 से 40 प्रतिशत तक बढ़ाएगी भी। कंपनी का लक्ष्य किफायती दाम में बेस्ट ऑडियो प्रोडक्ट्स ऑफर करके नेपाली यूजर्स की जरूरतों को पूरा करते हुए वहां से यूजर्स की नजर में खुद को एक भरोसेमंज ब्रैंड बनाने का है।

ब्रैंड इमेज को और मजबूत बनाने की कोशिश
नेपाल में ट्रूक कि ग्रोथ के बारे में कंपनी के उपाध्याय ने कहा, 'यह कदम ज्यादा से ज्यादा यूजर्स के लिए हाई-क्वॉलिटी ऑडियो को आसानी से उपलब्ध कराने की हमारी सोच के अनुरूप है। हमने काम शुरू करने के केवल 3 सालों के अंदर ही भारतीय बाजार में जबर्दस्त ग्रोथ देखी है और हमारा मानना ​​है कि नेपाल में हमारा विस्तार हमारे ब्रैंड की इमेज को और मजबूत करेगा।' कंपनी का मानना है कि सस्ते दाम में नेपाल में हाई-क्वॉलिटी प्रोडक्ट ऑफर करने से उसकी FY24 की GMV में 8 पर्सेंट से ज्यादा का फायदा हो सकता है। 

(Photo: fonearena)

ऐप पर पढ़ें