फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्स48 घंटे तक चलते हैं दमदार ऑडियो क्वॉलिटी वाले Truke के नए TWS इयरबड्स, कीमत केवल 899 रुपये

48 घंटे तक चलते हैं दमदार ऑडियो क्वॉलिटी वाले Truke के नए TWS इयरबड्स, कीमत केवल 899 रुपये

ट्रूक ने भारत में नए TWS इयरबड्स को लॉन्च किया है। ये इयरबड्स 899 रुपये के प्राइस टैग के साथ आते हैं। इनमें कंपनी दमदार साउंड के साथ 48 घंटे तक का प्लेटाइम और टच कंट्रोल भी दे रही है।

48 घंटे तक चलते हैं दमदार ऑडियो क्वॉलिटी वाले Truke के नए TWS इयरबड्स, कीमत केवल 899 रुपये
Prashant Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 26 May 2022 10:56 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

ऑडियो ऐक्सेसरीज बनाने वाली कंपनी Truke ने भारत में अपने नए TWS इयरबड्स-Truke Buds F1 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी के ये नए बड्स 48 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ आते हैं। ट्रूक बड्स F1 की कीमत 899 रुपये है। यह इंट्रोडक्टरी प्राइस केवल 26 मई यानी आज तक के लिए ही है। इसके बाद इन बड्स को खरीदने के लिए आपको 1299 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। ट्रूक के इन नए बड्स को आप कंपनी की वेबसाइट के अलावा फ्लिपकार्ट से भी खरीद सकते हैं। 

ट्रूक बड्स F1 के फीचर और स्पेसिफिकेशन
कंपनी इन नए TWS बड्स में दमदार साउंड के साथ कई जबर्दस्त फीचर ऑफर कर रही है। कंपनी के ये नए बड्स एनवायरमेंटल नॉइज कैंसलेशन और ड्यूल माइक के साथ आते हैं। यह कॉल की क्वॉलिटी को काफी बेहतर बना देते हैं। बड्स में कंपनी टच कंट्रोल्स के साथ गूगल असिस्टेंट और ऐपल सीरी भी ऑफर कर रही है। ट्रूक के ये बड्स गेमिंग के लिए भी बेहद खास हैं। यूजर्स को गेमिंग का पूरा मजा मिले इसके लिए इनमें 55ms अल्ट्रा-लो लेटेंसी मोड भी दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: ताबड़तोड़ फीचर्स से लैस है Redmi Note 11SE, प्रोसेसर और डिस्प्ले भी जबर्दस्त

कनेक्टिविटी के लिए इन बड्स में कंपनी ब्लूटूथ 5.3 दे रही है। ये बड्स इंस्टैंट पेयरिंग मोड ऑफर करते हैं, जो केस के खुलने के साथ ही इसे फोन से डिवाइस से कनेक्ट कर देते हैं। बड्स का केस भी बेहद प्रीमियम डिजाइन का है। इसमें कंपनी हिडेन डिजिटल बैटरी इंडिकेटर भी दे रही है। ट्रूक बड्स F1 काफी दमदार बैटरी के साथ आते हैं।

बड्स सिंगल चार्ज पर 10 घंटे तक का प्लेटाइम देते हैं। वहीं, केस के साथ यह प्लेटाइम बढ़ कर 48 घंटे तक का हो जाता है। IPX4 वॉटर रजिस्टेंट रेटिंग के साथ आने वाले इन बड्स को कंपनी ने दो कलर ऑप्शन- ब्लैक और ब्लू में लॉन्च किया है। बड्स को कंपनी एक साल तक की वॉरंटी के साथ ऑफर कर रही है।  

यह भी पढ़ें: 7000mAh बैटरी और 50MP के प्राइमरी कैमरा के साथ आया Tecno Pova 3, मिलेगा 6.9 इंच का बेहतरीन डिस्प्ले

epaper