Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़truke airbuds launched with 20 preset equalizer and up to 72 hours of playtime - Tech news hindi

ट्रूक लाया 72 घंटे तक चलने वाला धांसू TWS इयरबड्स, दमदार है साउंड क्वॉलिटी, कीमत 1700 रुपये से भी कम

Truke ने अपने TWS इयरबड्स की रेंज को बढ़ाते हुए मार्केट में दो नए प्रॉडक्ट- Air Buds और Air Buds+ को लॉन्च कर दिया है। ट्रूक एटर बड्स की कीमत 1599 रुपये है। वहीं, एयर बड्स+ को कंपनी ने 1,699 रुपये के...

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 8 Feb 2022 06:01 PM
हमें फॉलो करें

Truke ने अपने TWS इयरबड्स की रेंज को बढ़ाते हुए मार्केट में दो नए प्रॉडक्ट- Air Buds और Air Buds+ को लॉन्च कर दिया है। ट्रूक एटर बड्स की कीमत 1599 रुपये है। वहीं, एयर बड्स+ को कंपनी ने 1,699 रुपये के प्राइसटैग के साथ लॉन्च किया है। कंपनी के ये बड्स 20 प्रीसेट इक्वलाइजर, इन-इयर सेंसर और गेमिंग मोड जैसे बेहतरीन फीचर्स से लैस है। दोनों बड्स को कंपनी ने ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है और इनकी सेल फ्लिपकार्ट पर शुरू हो गई है। 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
एयर बड्स+  में कंपनी दमदार साउंड के लिए 10mm के ड्राइवर दिए गए हैं। ये बड्स AI पावर्ड नॉइज कैंसलेशन फीचर से लैस हैं। IPX4 रेटिंग वाले इन  बड्स में आपको सीरी और गूगल वॉइस असिस्टेंट का फीचर भी मिलेगा, जिसे लेफ्ट इयरबड्स पर टैप करके ऐक्टिवेट किया जा सकता है। बड्स में आपको 20 प्री-डिफाइंड इक्वलाइजर मिलेगा जो ऑडियो एक्सपीरियंस को बेहद खास बना देता है।

दोनों बड्स में 40-40mAh की बैटरी लगी है। वहीं, इसका चार्जिंग केस 300mAh की बैटरी के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि यह सिंगल चार्ज पर 72 घंटे तक चल जाता है। 

ट्रूक एयर बड्स की जहां तक बात हो तो इसमें भी आपको 20 प्री-डिफाइंड इक्वलाइजर मिलेंगे। बड्स में कंपनी 10mm के ड्राइवर दे रही है, जो ऑडियो एक्सपीरियंस को बेहद खास शानदार देते हैं। कंपनी इन बड्स में भी 40-40mAh की बैटरी दे रही है।

इनका चार्जिंग केस 300mAh की बैटरी के साथ आता है। इन बड्स में भी आपको AI पावर्ड नॉइज कैंसलेशन फीचर मिलेगा। ये बड्स भी चार्जिंग केस के साथ 72 घंटे तक का बैकअप दे देते हैं। बड्स में आपको सीरी और गूगल असिस्टेंट का भी सपोर्ट मिलेगा। 

ऐप पर पढ़ें