Translate tweet written in foreign language in this way - Twitter के ये फीचर्स क्या आप जानते हैं DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Twitter के ये फीचर्स क्या आप जानते हैं

twitter

अगर आप Twitter चलाते हैं लेकिन कई बार छोटी-छोटी बातों को लेकर परेशानी का सामना करना पड़ता है तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं ट्विटर की कुछ ऐसी ही टिप्स के बारे में। 

ट्वीट ट्रांसलेशन के साथ, आप यह चुन सकते हैं कि कब आप किस ट्वीट का अनुवाद देखना चाहते हैं, इस तरह ट्विटर पर घट रही कोई भी घटना आपसे छूटेगी नहीं। यदि किसी ट्वीट के लिए अनुवाद उपलब्ध है, तो ट्रांसलेट ट्वीट का संकेत तुरंत ट्वीट की सामग्री के नीचे दिखाई देगा। यदि आपको लिंक दिखाई देता है, तो उस ट्वीट को पूरा देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें या टैप करें। ट्वीट के शब्दों का अनुवाद आपको मूल ट्वीट के नीचे दिखाई देगा।

ट्विटर पर थ्रेड कैसे बनायें
कभी-कभी अपनी बात को व्यक्त करने के लिए एक से अधिक ट्वीट्स की जरूरत होती है। ट्विटर पर कोई थ्रेड किसी व्यक्ति से जुड़े ट्वीट्स की एक श्रृंखला होती है। किसी थ्रेड के साथ आप कई ट्वीट्स को एक साथ जोड़कर अतिरिक्त संदर्भ, कोई अपडेट या कोई विस्तारित बिंदु प्रदान कर सकते हैं।
नया ट्वीट ड्राफ्ट करने के लिए ट्वीट बटन पर क्लिक करें। हाइलाइट किए गए 'प्लस' आइकन पर क्लिक करें। जब आप अपनी थ्रेड में शामिल किए गए सभी ट्वीट्स जोड़ लेते हैं, तो पोस्ट करने के लिए 'ट्वीट ऑल' बटन पर क्लिक करें।

किसी ट्वीट को कैसे शेयर करें 
 डायरेक्ट मैसेज के द्वारा किसी ट्वीट को शेयर करने के लिए, अपने होम टाइमलाइन पर या किसी ट्वीट के विवरण से ट्वीट आइकन पर क्लिक करें। 'डायरेक्ट मैसेज के द्वारा भेजें' को चुनें। पॉप-अप मेन्यू से, उस व्यक्ति का नाम डालें, जिसे आप मैसेज भेजना चाहते हैं या सुझाए गए अकाउंट लिस्ट से चुनें। यदि आप चाहते हैं तो अपने मैसेज पर कोई टिप्पणी करें, उसके बाद 'भेजें' पर क्लिक करें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Translate tweet written in foreign language in this way