गैजेट-ऑटो अपडेट: पढ़ें गैजेट और ऑटो की 5 बड़ी खबरें

Vivo V7 Plus पर मिल रहा भारी कैशबैक, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ पेटीएम मॉल पर दिवाली महा कैशबैक सेल चल रही है। इसमें कई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने हैंडसेट पर भारी छूट दे रहे हैं। हाल ही में लॉन्च...

गैजेट-ऑटो अपडेट: पढ़ें गैजेट और ऑटो की 5 बड़ी खबरें
लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्ली Wed, 11 Oct 2017 04:46 PM
हमें फॉलो करें

Vivo V7 Plus पर मिल रहा भारी कैशबैक, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

पेटीएम मॉल पर दिवाली महा कैशबैक सेल चल रही है। इसमें कई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने हैंडसेट पर भारी छूट दे रहे हैं। हाल ही में लॉन्च हुए वीवो वी7 प्लस पर भी भारी कैशबैक ऑफर मिल रहा है। पेटीएम मॉल की इस सेल में वीवो वी7 प्लस पर 4,500 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है।

आज लॉन्च होगा HONOR का ये शानदार डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन

Huawei आज अपना नया स्मार्टफोन हॉनर 7X लॉन्च करने जा रहा है। ये स्मार्टफोन, ऑनर 6X का सक्सेस वर्जन है। इसे सबसे पहले चीन में लॉन्च किया जाना है और Huwei ने इसका इनवाइट भी भेज दिया है।

ट्विटर तैयार कर रहा है 'सेव फॉर लेटर' नाम का फीचर, जानें क्या है खूबी

माइक्रोब्लोगिंग साइट ट्विटर ने नए फीचर पर काम करना शुरू कर दिया है जिसका नाम 'सेव फॉर लेटर' होगा। यह एक बुकमार्क की तरह फीचर होगा जिसका फायदा हर एक यूजर को प्राप्त होगा। 

जेब में होगा सेहत का डॉक्टर

स्मार्टफोन की मदद से न केवल अस्थमा और ब्लडप्रेशर जैसी बीमारियों का पता लगाया जा सकता है बल्की दस सेकेंड में खून की जांच कर एचआईवी संक्रमण की जानकारी भी हासिल की जा सकेगी।

26 अक्टूबर को लॉन्च होगा Oppo F5, फोन के स्पेसिफिकेशन लीक

टेक्नोलॉजी कंपनी ओप्पो बहुत जल्द अपनी एफ सीरीज का नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। इस स्मार्टफोन का नाम Oppo F5 बताया जा रहा है। टेक्नोलॉजी विशेषज्ञों का दावा है कि कंपनी आगामी 26 अक्टूबर को अपने इस नए हैंडसेट को फिलीपींस के बाजार में पेश करेगी।

ऐप पर पढ़ें