Hindi NewsGadgets NewsTOP AUTO GADGETS NEWS

गैजेट-ऑटो अपडेट: 28 जनवरी को लॉन्च होंगे सैमसंग गैलेक्सी एम10 और एम 20, क्लिक कर पढ़ें अन्य खबरें

सैमसंग भारतीय बाजार में 28 जनवरी को दो इंडस्ट्री-फर्स्ट गैलेक्सी 'एम' स्मार्टफोन्स लांच करेगी, जो अमेजन डॉट इन पर पांच मार्च से उपलब्ध होंगे। उद्योग से जुड़े सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि...

गैजेट-ऑटो अपडेट: 28 जनवरी को लॉन्च होंगे सैमसंग गैलेक्सी एम10 और एम 20, क्लिक कर पढ़ें अन्य खबरें
लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीSat, 19 Jan 2019 04:30 PM
हमें फॉलो करें

सैमसंग भारतीय बाजार में 28 जनवरी को दो इंडस्ट्री-फर्स्ट गैलेक्सी 'एम' स्मार्टफोन्स लांच करेगी, जो अमेजन डॉट इन पर पांच मार्च से उपलब्ध होंगे। उद्योग से जुड़े सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि एम10 की कीमत 7,990 रुपए और एम 20 की कीमत 10,990 रुपए होगी। सैमसंग ने नई सीरीज को सबसे पहले भारतीय बाजार में लांच किया है। 'एम' सीरीज सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर पर भी उपलब्ध होंगे।

28 जनवरी को लॉन्च होंगे सैमसंग गैलेक्सी एम10 और एम 20

PUBG मोबाइल भारत में काफी तेजी से लोकप्रिय होता जा रहा है। इसी बीच चीनी मोबाइल कंपनी श्याओमी अपना खुद का लड़ाकू गेज लॉन्च किया है। इस गेम का नाम कंपनी ने सर्वाइवल गेम रखा है। 

PUBG Mobile की टक्कर में श्याओमी ने लॉन्च किया ये लड़ाकू गेम

दक्षिण कोरियाई कंपनी एलजी फोल्डेबल फोन लाने जा रहा है। यह फोन मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस के कार्यक्रम में पेश किया जाएगा। यह अन्य फोल्डेबल फोन से अलग होगा क्योंकि इसे छोटा करने के लिए मोड़ा नहीं जाएगा बल्कि इसे दो टुकड़ों में बांटा जाएगा।

MWC 2019: LG ला रहा है अलग होने वाले Foldable Phone

मनुष्य और अन्य जीवित प्राणियों में बुनियादी अंतर क्या है? मनुष्य सोच सकते हैं, सही और गलत की पहचान कर सकते हैं और जल्दी से अपने फैसले ले सकते हैं। इस तरह हम सभी के लिए यह बेहद जरूरी है कि हम अपने दिमाग को सक्रिय और तेज रखें।

दिमागी कसरत में मदद करते हैं ये बेस्ट गेमिंग एप 

मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए मात्र एक क्लिक करना होता है लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऐसी ही आसान क्लिक से एप स्टोर का कारोबार 100 बिलियन डॉलर (71.50 खरब रुपये ) पहुंच गया है।

ऐप पर पढ़ें