फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सपूरे 45 दिन चलेगी ये स्मार्टवॉच, मिलेंगे दो डिस्प्ले और प्रोसेसर; भारत में बस इतनी है कीमत

पूरे 45 दिन चलेगी ये स्मार्टवॉच, मिलेंगे दो डिस्प्ले और प्रोसेसर; भारत में बस इतनी है कीमत

TicWatch Pro 3 Ultra GPS भारत में लॉन्च हो गई है। भारत में इसकी कीमत 29,999 रुपये है और अमेजन पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। वॉच 1GB रैम और 8GB की इंटरनल स्टोरेज प्रदान करती है। डिटेल में जानिए सबकुछ

पूरे 45 दिन चलेगी ये स्मार्टवॉच, मिलेंगे दो डिस्प्ले और प्रोसेसर; भारत में बस इतनी है कीमत
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 08 Apr 2022 12:12 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Mobvoi की TicWatch लाइनअप अमेरिका और कुछ अन्य देशों में विश्व स्तर पर एक लोकप्रिय WearOS स्मार्टवॉच लाइनअप है। हालांकि ब्रांड भारत में सक्रिय रूप से स्मार्टवॉच लॉन्च नहीं कर रहा है जैसा कि यह विश्व स्तर पर करता है, कंपनी ने अब भारत में एक नई प्रीमियम स्मार्टवॉच की घोषणा की है। यह कम से कम 2 महीने के लिए अमेजन इंडिया ई-कॉमर्स पर लिस्टेड होने के बाद, TicWatch Pro 3 Ultra GPS वियरेबल अब खरीदने के लिए उपलब्ध है और इसकी कीमत का भी खुलासा किया गया है।

सात महीने बाद आ रही है नई स्मार्टवॉच
TicWatch E3 को भारत में अगस्त 2021 में लॉन्च किया गया था और सात महीने से अधिक समय के बाद, कंपनी ने भारत में एक नई स्मार्टवॉच की घोषणा की है। नई लॉन्च की गई TicWatch Pro 3 Ultra GPS, Snapdragon Wear 4100 SoC के साथ आती है और सॉफ्टवेयर के मामले में, यह गूगल के वियरओएस पर चलती है। आइए स्मार्टवॉच की कीमत और इसके स्पेक्स के बारे में विस्तार से जानते हैं...

ये भी पढ़ें- ऑलराउंडर स्मार्टफोन: 6GB रैम और 108MP कैमरे के साथ आया सैमसंग गैलेक्सी M53 5G, बैटरी भी तगड़ी

TicWatch Pro 3 Ultra GPS: कीमत और उपलब्धता
TicWatch Pro 3 Ultra GPS की भारत में कीमत 29,999 रुपये है और यह वॉच अमेजन पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। यह सिर्फ शैडो ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। बता दें कि, इस वॉच की कीमत यूएस में $299.99 है, जो लगभग 22,800 रुपये है। यानी यूएस और भारत की कीमत के बीच लगभग 7 हजार रुपये का अंतर है।

TicWatch Pro 3 Ultra GPS: फीचर्स और स्पेक्स
- TicWatch Pro 3 Ultra GPS के साथ, आपको 454x454-पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन वाला 1.4-इंच AMOLED डिस्प्ले और ऑलवेज ऑन डिस्प्ले के लिए सपोर्ट मिल रहा है। स्मार्टवॉच में सेकेंडरी FSTN LCD कलर स्क्रीन और टॉप पर कॉर्निंग गोरिल्ला एंटी-फिंगरप्रिंट कवर ग्लास प्रोटेक्शन है। यह मजबूती के लिए MIL-STD-810G सर्टिफिकेशन के साथ भी आती है। 

ये भी पढ़ें- Amazfit की सस्ती स्मार्टवॉच: फुल चार्ज में 21 दिन तक चलेगी; फीचर्स महंगी वॉच जैसे

- हुड के तहत, वॉच क्वालकॉम स्नैपड्रैगन वेयर 4100 चिपसेट और Mobvoi डुअल-प्रोसेसर सिस्टम से लैस है। स्नैपड्रैगन चिप का उपयोग हैवी यूज के लिए किया जाएगा, जबकि अन्य चिपसेट का उपयोग हल्के कामों के लिए किया जाएगा।

- इसके अलावा, वॉच 1GB रैम और 8GB की इंटरनल स्टोरेज प्रदान करती है और यह गूगल प्ले स्टोर और सर्विसेस के सपोर्ट के साथ गूगल के WearOS पर चलती है। 

- कनेक्टिविटी के लिए आपको ब्लूटूथ 5.0 और वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन मिलता है। यह GPS, Beidou, Glonass, Galileo, और QZSS जैसे बिल्ट-इन ग्लोबल ट्रैकिंग सिस्टम के साथ भी आती है। स्मार्ट वियरेबल में बिल्ट-इन माइक और कॉल के लिए स्पीकर भी हैं।

- बैटरी लाइफ के मामले में, स्मार्टवॉच 577mAh की बैटरी से लैस है, जिसे रेगुलर यूज के साथ 3 दिनों तक चलने के लिए रेट किया गया है और यह एसेंशियल मोड (Essential mode) में 45 दिनों तक चल सकती है।

- यह 20 से अधिक स्पोर्ट्स मोड (100 प्रोफेशनल वर्कआउट मोड) और वेलनेस मैनेजमेंट के लिए भी सपोर्ट प्रदान करती है। अन्य फीचर्स में IP68 रेटिंग, NFC, 22mm स्ट्रैप, स्लीप ट्रैकर, PPG हार्ट रेट सेंसर, एक्सेलेरोमीटर, जायरो सेंसर, SpO2 सेंसर, लो लेटेंसी ऑफ-बॉडी सेंसर और बैरोमीटर शामिल हैं।
 

epaper