Hindi NewsGadgets NewsThis Moto smartphone will look like iPhone X

IPhone X की तरह दिखेगा मोटो का यह स्मार्टफोन

आईफोन के डिजाइन और फीचर को कॉपी करना कोई नई बात नहीं है। वहीं अब लेनोवो के स्वामित्व वाली मोटोरोला अपना मोटो एक्स5 स्मार्टफोन को  तैयार कर रही है जिसमें IPhone X की झलक देखने को मिलेगी। टेक जगत...

IPhone X की तरह दिखेगा मोटो का यह स्मार्टफोन
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 18 Jan 2018 03:39 PM
हमें फॉलो करें

आईफोन के डिजाइन और फीचर को कॉपी करना कोई नई बात नहीं है। वहीं अब लेनोवो के स्वामित्व वाली मोटोरोला अपना मोटो एक्स5 स्मार्टफोन को  तैयार कर रही है जिसमें IPhone X की झलक देखने को मिलेगी। टेक जगत के मुताबिक मोटो अपने फोन में IPhone X जैसा डिस्प्ले देगी। खासकर  ऊपरी हिस्सा IPhone X से मेल खाएगा। वहीं, फ्रंट पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप भी होगा। नए मोटो डिवाइस को मोटो एक्स5 नाम होने की खबर है।

इसे अगले महीने बार्सिलोना में होने वाली मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (एमडब्ल्यूसी) 2018 में लॉन्च किया जा सकता है। एक अंग्रेजी वेबसाइट ड्रॉयड लाइफ के मुताबिक इस फोन में पतलें बेजेल वाला पैनल होगा जिस पर आगे की तरफ आईफोन X की तरह डिस्प्ले होगा। ईयरपीस के पास में दो कैमरा सेंसर होंगे। कैमरा सेंसर से बेहतर सेल्फी लेने के अलावा फेस अनलॉक फीचर का काम भी करेगा। लीक तस्वीरों से पता चलता है कि मोटो के स्मार्ट एआई और मोटो एक्सपी में कुछ आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (एआई) वाले फीचर दिए जा सकते हैं। 

ऐप पर पढ़ें