DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सोलर चार्जिंग सुविधा के साथ आया Tesla iPhone X, जानें क्या है कीमत

tesla Iphone x with solar charger

आईफोन एक्स को खरीदने की चाहत अधिकतर लोग रखते हैं अगर आईफोन एक्स में सोलर चार्जर दिया हो तब क्या कहेंगे। रूस की स्मार्टफोन एसेसरीज मेकर कंपनी केवियर ने ऐसा ही एक टॉप क्लास का कवर तैयार किया है। इसका नाम आईफोन एक्स टेस्ला रखा गया है और उसका दावा है कि इसे सूर्य की रोशनी से चार्ज किया जा सकता है। केवियर ने यह आईफोन एक्स टेसला, एलन मस्क को संमर्पित किया है जो टेस्ला कंपनी के मालिक हैं। टेक जगत के मुताबिक यह पहला आईफोन एक्स एलन मस्क को भेजा जाएगा।  

कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान 
अगर आप इस आईफोन एक्स को खरीदने की ख्वाहिश रखते हैं तो इसकी कीमत आपको हैरान कर सकती है क्योंकि यह आईफोन एक्स के टॉप मॉडल से भी कई गुना महंगा है। Caviar ने इसकी कीमत 3,10,676 रुपये निर्धारित की है।

हर एक आईफोन एक्स के लिए नहीं है ये कवर 
इस कवर की खूबी यह है कि यह हर आईफोन एक्स के साथ अटैच नहीं हो सकता है। जब इसे खरीदेंगे तो यह आईफोन एक्स के साथ अटैच होकर आएगा। काले रंग में आने वाला यह कवर देखने में बेहद ही खूबसूरत है। इसमें बैक पैनल पर कैमरे के साथ गोल्डन फिनिशिंग दी गई है। 

iphon 6s putin

इससे पहले बनाया था सोने से जड़े पुतिन का आईफोन 6एस कवर
क्या आपको याद है कि यह वही कंपनी जिसने आईफोन 6एस के पीछे रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की तस्वीर उकेरी थी। यह तस्वीर किसी और धातु से नहीं बल्कि सोने का इस्तेमाल करते हुए उकेरी गई थी। इस आईफोन की कीमत 2,16,656 रुपये निर्धारित की गई थी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Tesla iPhone X complete with solar panel charging hindi news