Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Tecno Spark 8T teased to soon launch in India officially know price and specifications - Tech news hindi

Tecno बेहद कम कीमत में ला रहा है शानदार कैमरे और डिजाइन वाला Spark 8T, कंपनी ने दी जानकारी

Tecno ने पिछले महीने Spark 8 स्मार्टफोन का एक अपडेटेड वर्जन भारतीय बाजार में लॉन्च किया था, अब एक बार फिर कंपनी भारत में एक नया डिवाइस लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है जिसे Tecno Spark 8T नाम दिया...

Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Tue, 7 Dec 2021 10:49 AM
हमें फॉलो करें

Tecno ने पिछले महीने Spark 8 स्मार्टफोन का एक अपडेटेड वर्जन भारतीय बाजार में लॉन्च किया था, अब एक बार फिर कंपनी भारत में एक नया डिवाइस लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है जिसे Tecno Spark 8T नाम दिया गया है। Tecno Spark 8T के भारत में लॉन्च की पुष्टि कंपनी ने ट्विटर पर एक आधिकारिक टीज़र के जरिए की है। स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस और लॉन्च की तारीख के बारे में सभी जानकारी नहीं है, हालांकि, जल्द ही इसकी लॉन्चिंग डेट्स भी सामने आ जाएगी। Tecno ने Tecno Spark 8 और Tecno Spark 8 Pro को क्रमशः सितंबर और नवंबर में लॉन्च किया था।

 

 

Tecno Mobile India द्वारा एक ट्वीट में पोस्ट की गई इमेज के अनुसार, Tecno Spark 8T स्मार्टफोन जल्द ही आ रहा है। टीज़ इमेज के अनुसार डिवाइस को नीले रंग में पेश किया जाएगा और इसमें कम से कम दो रियर कैमरे हो सकते हैं। पोस्टर से पता चलता है कि वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन स्मार्टफोन के राईट हैण्ड साइड पर हैं।

 

बता दें कि नवंबर में, Tecno ने MediaTek Helio G85 SoC के साथ Spark 8 Pro स्मार्टफोन लॉन्च किया, जिसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप 48-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर और 5,000mAh की बैटरी के साथ 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। प्रो वेरिएंट Tecno Spark 8 का अपग्रेडेड वर्जन है, जिसने सितंबर में भारत में डेब्यू किया था। 

 

 

हाल ही में कंपनी ने Spark 8 का 4GB रैम वेरिएंट देश में लॉन्च किया था। इसमें 6.56-इंच का डिस्प्ले, 16-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर द्वारा हाइलाइट किए गए AI डुअल रियर कैमरे और हुड के नीचे MediaTek Helio G25 गेमिंग SoC है। स्मार्टफोन 2GB रैम वैरिएंट और 3GB रैम वैरिएंट में भी उपलब्ध है। स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी है जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह 65 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम देती है। 

ऐप पर पढ़ें