फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्स₹8000 से कम में 6GB RAM: सामने आया फोन का फर्स्ट लुक, देखते ही हो जाओगे फैन

₹8000 से कम में 6GB RAM: सामने आया फोन का फर्स्ट लुक, देखते ही हो जाओगे फैन

भारतीय बाजार में हैवी रैम वाले कई स्मार्टफोन मौजूद है, लेकिन इन्हें खरीदना हर किसी के बस में नहीं। अगर आपका बजट बेहद कम है और आप हैवी रैम वाला फोन खरीदना चाहते हैं, तो बस कुछ दिन और इतंजार करिए,...

₹8000 से कम में 6GB RAM: सामने आया फोन का फर्स्ट लुक, देखते ही हो जाओगे फैन
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 16 Feb 2022 08:03 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

भारतीय बाजार में हैवी रैम वाले कई स्मार्टफोन मौजूद है, लेकिन इन्हें खरीदना हर किसी के बस में नहीं। अगर आपका बजट बेहद कम है और आप हैवी रैम वाला फोन खरीदना चाहते हैं, तो बस कुछ दिन और इतंजार करिए, क्योंकि टेक्नो का नया फोन भारत में एंट्री करने वाला है।

दरअसल, टेक्नो ने जनवरी में भारत में अपनी Spark 8 लाइनअप को पेश किया था, इसके बाद इस महीने की शुरुआत में Pova 5G को पेश किया। Spark 8C को बाद में नाइजीरिया और थाईलैंड में लॉन्च किया गया था और अब यह भारत में दस्तक देने के लिए तैयार है।

Tecno Spark 8C एंड्रॉइड 11 (गो एडिशन) पर चलता है, इसमें वर्चुअल एक्सपेंडेबल मेमोरी और एक डुअल रियर कैमरा मॉड्यूल है। कंपनी ने अब भारत के लिए फोन को टीज करना शुरू कर दिया है, और एक मार्केटिंग पोस्टर से पता चलता है कि भारत में फोन की कीमत 8,000 रुपये से कम हो सकती है। आइए एक नजर डालते हैं Tecno Spark 8C पर, इसके स्पेसिफिकेशंस, कीमत और अब तक हम जो कुछ भी जानते हैं...

भारत में ₹8000 से कम होगी Tecno Spark 8C की कीमत 
कंपनी ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्टर शेयर किया है जिससे पता चलता है कि Tecno Spark 8C जल्द ही देश में आने वाला है। आधिकारिक टीज़र से यह भी पता चलता है कि फोन को अमेजन पर बेचा जाएगा।

सामने आया फोन का पोस्टर
Passionategeekz की एक नई रिपोर्ट से पता चलता है कि भारत में फोन की कीमत 8,000 रुपये से कम होगी। लीक हुए पोस्टर में यह भी उल्लेख किया गया है कि फोन में एक्सपेंडेबल वर्चुअल रैम (3GB तक) के लिए सपोर्ट होगा, जो भविष्य में OTA अपडेट के जरिए उपलब्ध होगा। पब्लिकेशन ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि "हमें भारत में जल्द ही 6GB रैम के साथ लॉन्च होने वाले Tecno Spark 8c का पहला पोस्टर मिला है, हालांकि यह सीधे 6GB रैम नहीं है, लेकिन RAM एक्सपेंशन की मदद से यूजर 6GB RAM (3GB+3GB) तक प्राप्त कर सकते हैं, यहां 3GB RAM वर्चुअल है। फोन को 4 कलर ऑप्शन और 64GB तक रैम में पेश किया जाएगा।

किसी काम के नहीं रहे ये iPhone-iPad, सेकंड हैंड भी मत खरीदना; ये है वजह

Tecno Spark 8C के स्पेक्स
Tecno Spark 8C में 6.6 इंच FHD+ 90hz डॉट नॉच डिस्प्ले है। फोन मेमोरी फ्यूजन तकनीक को सपोर्ट करता है जो फोन में 3GB तक रैम जोड़ सकता है। फोन को 3GB रैम और 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। फोन क्वाड कोर प्रोसेसर से लैस होगा। कैमरे की बात करें तो, फोन में 8MP सेल्फी शूटर के साथ 13MP का डुअल रियर कैमरा दिया गया है। फोन 5000 एमएएच की बैटरी मिलेगी। सिक्योरिटी के लिए फोन में एक रियर काउंटर फिंगरप्रिंट स्कैनर है। फोन में कनेक्टिविटी ऑप्शन में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, एफएम रेडियो, जीपीएस/ए-जीपीएस, एनएफसी, और चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर के लिए एक माइक्रो-यूएसबी पोर्ट शामिल हैं।

epaper