फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्स50MP कैमरा और 6000mAh बैटरी वाला फोन खरीदने को हो जाएं तैयार, कल हो रहा है लॉन्च

50MP कैमरा और 6000mAh बैटरी वाला फोन खरीदने को हो जाएं तैयार, कल हो रहा है लॉन्च

चाइनीज टेक कंपनी Tecno भारतीय मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन Tecno POVA 4 लॉन्च करने को तैयार है और लॉन्च डेट 7 दिसंबर कन्फर्म हुई है। इसे 15,000 रुपये से कम में बजट सेगमेंट का हिस्सा बनाया जाएगा।

50MP कैमरा और 6000mAh बैटरी वाला फोन खरीदने को हो जाएं तैयार, कल हो रहा है लॉन्च
Pranesh Tiwariलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीTue, 06 Dec 2022 12:00 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टेक कंपनी Tecno भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में नया डिवाइस Tecno POVA 4 लॉन्च करने को तैयार है और इस फोन को बजट सेगमेंट का हिस्सा बनाया जाएगा। नए डिवाइस का लॉन्च Amazon पर 7 दिसंबर को कन्फर्म हुआ है और इसमें बड़ी बैटरी के साथ पंच-होल डिस्प्ले मिलने की बात सामने आई है। 

Tecno POVA 4 को भारत में 7 दिसंबर को Amazon पर लॉन्च किया जाएगा और इसकी बिक्री लॉन्च के तुरंत बाद से शुरू हो जाएगी। इस डिवाइस को कंपनी ने पहले ही बांग्लादेश में लॉन्च किया जा चुका है और इंडियन मॉडल में भी वैसे ही स्पेसिफिकेशंस देखने को मिल सकते हैं। डिजाइन से लेकर फीचर्स तक इसे कई अपग्रेड्स मिलेंगे। इसकी कीमत 15,000 रुपये से कम रखी जाएगी। 

10,000 रुपये से कम में धांसू गेमिंग फोन, लिमिटेड टाइम के लिए छूट

ऐसे होंगे नए फोन के स्पेसिफिकेशंस
पिछले POVA 3 के मुकाबले इस स्मार्टफोन के डिजाइन में कई बदलाव देखने को मिलेंगे और पहले से बेहतर फीचर्स दिए जाएंगे। POVA 4 में 6.82 इंच IPS LCD डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिल सकता है। इसके पंच-होल डिस्प्ले पैनल में 20:9 का आस्पेक्ट रेशियो देखने को मिलेगा।

दमदार परफॉर्मेंस के लिए फोन में MediaTek Helio G99 चिपसेट मिल सकता है, जिसे 6nm फैब्रिकेशन प्रोसेस के साथ तैयार किया गया है। Teco POVA 4 में 8GB तक रैम और 128GB तक इंटरनल स्टोरेज मिल सकता है। फोन में रियर पैनल पर 50MP डुअल कैमरा फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस के साथ मिल सकता है।

सभी एंड्रॉयड यूजर्स को मिल रहे हैं 6 नए फीचर्स, अभी अपडेट करें फोन

दमदार बैटरी होगी बड़ा हाइलाइट
8MP सेल्फी कैमरा वाले नए फोन में कंपनी 6,000mAh क्षमता वाली बैटरी दे सकती है, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। फोन में Android 12 पर आधारित HiOS मिलेगा और ऑथेंटिकेशन के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलने की उम्मीद है।