फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सफोन खरीदना है तो रुकिए: भारत आ रहा है Tecno का ये स्टाइलिश और दमदार फोन; दाम 15 हजार से कम

फोन खरीदना है तो रुकिए: भारत आ रहा है Tecno का ये स्टाइलिश और दमदार फोन; दाम 15 हजार से कम

Tecno Pova 4: नया फोन खरीदने जा रहे हैं, तो रुकिए। टेक्नो का सस्ता, सुंदर और दमदार स्मार्टफोन टेक्नो पोवा 4 भारतीय बाजार में एंट्री लेने के लिए तैयार है। भारत में फोन की कीमत 15 हजार से कम होगी।

फोन खरीदना है तो रुकिए: भारत आ रहा है Tecno का ये स्टाइलिश और दमदार फोन; दाम 15 हजार से कम
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 01 Dec 2022 06:17 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

नया फोन खरीदने जा रहे हैं, तो रुकिए। टेक्नो का सस्ता, सुंदर और दमदार स्मार्टफोन भारतीय बाजार में एंट्री लेने के लिए तैयार है। हम बात कर रहे हैं Tecno Pova 4 की, जिसे कंपनी ने इस साल अक्टूबर में बांग्लादेश में लॉन्च किया था। ऐसा लगता है कि कंपनी अब इस फोन को जल्द ही भारत में लॉन्च करने वाली है। मायस्मार्टप्राइस को उद्योग के सूत्रों से भारत में फोन के लॉन्च के बारे में विशेष जानकारी मिली है। सूत्रों से पता चलता है कि फोन 15 दिसंबर से पहले भारत में लॉन्च होगा। फोन बेहद सस्ता होगा बावजूद इसमें कई दमदार फीचर्स देखने को मिलेंगे। फोन की मेन हाइलाइट्स में इसका दमदार बैटरी बैकअप और लंबा डिस्प्ले शामिल है। यह हुड के नीचे मीडियाटेक हीलियो G99 चिपसेट से लैस है। आइए भारत में टेक्नो पोवा 4 लॉन्च डिटेल, स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और अन्य डिटेल्स पर नजर डालें।

Tecno Pova 4 की इंडिया लॉन्च डिटेल्स
दरअसल, मायस्मार्टप्राइस ने अपनी रिपोर्ट में सूत्रों का हवाला देते हुए बताया कि कंपनी भारत में टेक्नो पोवा 4 को बांग्लादेश में पहले से उपलब्ध वेरिएंट के समान डिजाइन और स्पेसिफिकेशन के साथ लॉन्च करेगी। अभी यह साफ नहीं है कि कंपनी पोवा 4 प्रो को भारत में इसके साथ लॉन्च करेगी या नहीं।

टेक्नो आमतौर पर अमेजन के साथ साझेदारी में भारत में अपने स्मार्टफोन लॉन्च करता है, इसलिए हम उम्मीद कर सकते हैं कि Pova 4 भी उसी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर आएगा। हम उम्मीद करते हैं कि इसकी एक माइक्रो-साइट जल्द ही अमेजन पर लाइव होगी।

हो गया जुगाड़: 7 रुपये रोज में 365 दिन मिलेगा 2GB डेटा, बार-बार रिचार्ज का झंझट खत्म

Tecno Pova 4 के बेसिक स्पेसिफिकेशन (संभावित)
पोवा 4 के पीछे एक यूनिक पैटर्न है जिसे कंपनी एनर्जी लाइट आईडी डिजाइन कहती है। इसमें पीछे की तरफ डायमंड जैसा कट है और यह दो कलर्स- क्रायोलाइट ब्लू और यूरानोलिथ ग्रे में उपलब्ध है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, पोवा 4 एचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.82-इंच आईपीएस एलसीडी के साथ आता है। इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट और फ्रंट कैमरे के लिए टॉप पर होल-पंच कटआउट है। डिवाइस में 8MP का फ्रंट कैमरा है।
 
पिछले हिस्से पर डुअल कैमरा सेटअप है। फोन में 50MP का मेन कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर है। यह एक विशाल 6000mAh बैटरी भी पैक करता है जो सबसे बड़ी खासियत में से एक है और आउट ऑफ द बॉक्स 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। फोन एक मीडियाटेक हेलियो G99 चिपसेट से लैस है। फोन 5GB वर्चुअल रैम को भी सपोर्ट करता है। इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है और यह AI फेस अनलॉक को भी सपोर्ट करता है।

बिना सेल सिर्फ ₹23499 में मिल रहा ये पॉपुलर iPhone, एमआरपी से पूरे ₹20401 सस्ता

डिवाइस टॉप पर HiOS के साथ आउट ऑफ द बॉक्स Android 12 पर काम करता है। यह डुअल सिम, 4जी, डुअल-बैंड वाईफाई, ब्लूटूथ, जीएनएसएस, एनएफसी, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी सपोर्ट करता है।

फोन 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ सिंगल स्टोरेज ऑप्शन में आता है जिसकी कीमत BDT 21,990 (लगभग 17,800 रुपये) है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि कंपनी 15,000 रुपये से कम कीमत में भारत में फोन लॉन्च करेगी।