फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सएंट्री लेवल सेगमेंट में बेस्ट फीचर के साथ आया Tecno का सस्ता फोन, कीमत केवल 6,099 रुपये

एंट्री लेवल सेगमेंट में बेस्ट फीचर के साथ आया Tecno का सस्ता फोन, कीमत केवल 6,099 रुपये

टेक्नो का एंट्री लेवल स्मार्टफोन पॉप 6 प्रो भारत में लॉन्च हो गया है। 2जीबी रैम के साथ आने वाले इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा फोन में आपको 5000mAh की बैटरी भी मिलेगी।

एंट्री लेवल सेगमेंट में बेस्ट फीचर के साथ आया Tecno का सस्ता फोन, कीमत केवल 6,099 रुपये
Prashant Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 27 Sep 2022 02:26 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टेक्नो (Tecno) ने अपने स्मार्टफोन्स की रेंज को बढ़ाते हुए भारत में नए हैंडसेट Tecno Pop 6 Pro को लॉन्च कर दिया है। यह फोन कुछ दिन पहले बांग्लादेश में लॉन्च हुआ था। टेक्नो का यह फोन 2जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। इसकी कीमत 6,099 रुपये है। इसे आप अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं। टेक्नो के इस फोन की सीधी टक्कर रेडमी A1 और रियलमी C30 से है। पॉप 6 प्रो में कंपनी 5000mAh की बैटरी के साथ कई बेस्ट इन क्लास फीचर ऑफर कर रही है। 

टेक्नो पॉप 6 प्रो के फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में आपको 720x1612 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.6 इंच का एचडी+ पैनल देखने को मिलेगा। वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन वाले इस डिस्प्ले का टच सैंप्लिंग रेट 120Hz का है। फोन 2जीबी की LPDDR4x रैम और 32जीबी के eMMC5.1 स्टोरेज के साथ आता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें कंपनी मीडियाटेक हीलियो A22 चिपसेट दे रही है।

इस एंट्री लेवल फोन के रियर में आपको फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे मिलेंगे। इनमें 8 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक AI लेंस शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है। 

12 हजार रुपये से कम में मिल रहे तगड़े स्मार्टफोन, दोबारा नहीं मिलेगा ऐसा शानदार मौका

फेस अनलॉक फीचर के साथ आने वाले इस फोन में आपको 5000mAh की बैटरी मिलेगी। फोन फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है या नहीं इस बारे में टेक्नो ने कोई जानकारी नहीं दी है। हालांकि, यह जरूर दावा किया जा रहा है कि फोन एक बार फुल चार्ज होने पर 42 दिन तक चल जाता है। ओएस की जहां तक बात है, तो यह ऐंड्रॉयड 12 गो एडिशन पर बेस्ड HiOS 8.6 पर काम करता है। 

epaper