फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्स11GB तक बढ़ जाएगी इन 4 सस्ते फोन की रैम, इस कंपनी ने ग्राहकों को दिया ये तोहफा

11GB तक बढ़ जाएगी इन 4 सस्ते फोन की रैम, इस कंपनी ने ग्राहकों को दिया ये तोहफा

अगर आप भी टेक्नो स्मार्टफोन यूजर कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। आपके फोन की रैम खुद-ब-खुद बढ़ाने वाली है, जिससे फोन तेजी से काम करेगा। कंपनी ने कुछ फोन की लिस्ट जारी की है, जिन्हें ये सुविधा...

11GB तक बढ़ जाएगी इन 4 सस्ते फोन की रैम, इस कंपनी ने ग्राहकों को दिया ये तोहफा
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 28 Jan 2022 07:31 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

अगर आप भी टेक्नो स्मार्टफोन यूजर कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। आपके फोन की रैम खुद-ब-खुद बढ़ाने वाली है, जिससे फोन तेजी से काम करेगा। कंपनी ने कुछ फोन की लिस्ट जारी की है, जिन्हें ये सुविधा मिलने वाली है। दरअसल, Tecno Camon 18, Tecno Pova Neo, Tecno Spark 8T, और Tecno Spark 8 Pro स्मार्टफोन में मेमोरी फ्यूजन फीचर मिल रहा है, जो उपयोगकर्ताओं को बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए स्टोरेज कैपेसिटी से अतिरिक्त रैम उधार लेने की अनुमति देगा। 

कंपनी का दावा है कि इस तकनीक ने औसत ऐप स्टार्टअप टाइम में स्मार्टफोन के परफॉर्मेंस में 80% तक सुधार किया है, और इसने बैकएंड कैशे एप्लिकेशन की संख्या में दो गुना वृद्धि देखी है। कंपनी ने यह भी घोषणा की कि इस फीचर को OTA अपडेट के जरिए रोल आउट किया जा रहा है। फीचर के जरिए यूजर सिर्फ एक टैप में फोन की रैम बढ़ा सकेंगे।

1. Camon 18: केवल 14,999 रुपये में 48MP कैमरे के साथ 7GB तक एक्सपेंडेबल रैम
कैमोन 18 में 48MP का AI फ्रंट और रियर कैमरा है, और यह हाइपर इंजन गेमिंग ऑप्टिमाइजेशन के साथ मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर पर काम करता है, जो एक अविश्वसनीय गेमिंग एक्सपीरियंस प्रदान करता है। स्मार्टफोन 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। टेक्नो के मेमोरी फ्यूजन फीचर यूजर को हैवी यूज के रैम के रूप में काम करने के लिए स्टोरेज से अतिरिक्त 3GB उधार लेने की अनुमति देता है।

ये भी पढ़ें- Driving License में घर बैठे ऐसे चेंज करें एड्रेस: ना RTO जाने का झंझट, ना एजेंट का लफड़ा

2. POVA NEO: मात्र 12,999 रुपये में 11GB तक की विशाल रैम वाला एक अल्टीमेट पावरहाउस
पोवा नियो एक शक्तिशाली 6GB हाई कैपेसिटी LPDDR4x रैम के साथ आता है। मेमोरी फ्यूजन फीचर के माध्यम से अतिरिक्त 5GB रैम मिलेगी। फोन में 6000mAh बैटरी है। यह 128GB eMMC 5.1 इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है जिसे एक डेडिकेटेड एसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह एड्रॉइड 11 पर बेस्ड HiOS v7.6 पर काम करता है।

3. Spark 8T: केवल 9,999 रुपये में 50MP कैमरे के साथ 7GB तक एक्सपेंडेबल रैम
स्पार्क 8T में 6.6 इंच का एफएचडी+ डिस्प्ले, 50 एमपी का डुअल रियर कैमरा सेटअप, 5,000 एमएएच की बड़ी बैटरी है। फोन एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर से लैस है। स्मार्टफोन 4GB रैम के साथ आता है, जिसे मेमोरी फ्यूजन फीचर के जरिए 3GB अतिरिक्त रैम मिलती है।

ये भी पढ़ें- खुशखबरी: पुराने मॉडल जितनी ही होगी नई सैमसंग Galaxy S22 Series की कीमत, डिटेल लीक

4. Spark 8 Pro: केवल 10,999 रुपये में दमदार सुपरफास्ट प्रोसेसर के साथ 7GB तक एक्सपेंडेबल रैम
स्पार्क 8 Pro में मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर, 48-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 33W फास्ट चार्जिंग के लिए 5000mAh की बैटरी है। स्मार्टफोन 4GB तक रैम और 64GB तक इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। मेमोरी फ्यूजन फीचर के जरिए 3GB अतिरिक्त रैम मिलती है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए इंटरनल स्टोरेज को 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।

epaper