Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Tecno Fab Phones Fest 2022 Discounts Available on Spark 8 Pro and Spark 8T - Tech news hindi

न करें मिस! शुरू हुई Tecno की जबर्दस्त सेल, बंपर डिस्काउंट्स पर मिल रहे कंपनी के बेस्ट स्मार्टफोन

Tecno ने भारत में अपने स्मार्टफोन के लिए Fab Phones Fest सेल की घोषणा की है। स्मार्टफोन की सेल आज से भारत में शुरू हो चुकी है और 27 मई को समाप्त होगी। यूजर्स Tecno स्मार्टफोन्स को Amazon से खरीद सकते:

Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 25 May 2022 08:32 AM
हमें फॉलो करें

Tecno ने भारत में अपने स्मार्टफोन के लिए Fab Phones Fest सेल की घोषणा की है। स्मार्टफोन की सेल आज से भारत में शुरू हो चुकी है और 27 मई को समाप्त होगी। यूजर्स Tecno स्मार्टफोन्स को Amazon पर रियायती कीमत पर खरीद सकते हैं। कंपनी HDFC बैंक के कार्ड्स पर 10% का डिस्काउंट भी दे रही है। Tecno Fab Phones Fest सेल में कई लेटेस्ट फोन जैसे Tecno Phantom X, Pop 5 LTE, Spark 8T आदि बम्पर डिस्काउंट पर उपलब्ध होंगे।

 

Amazon की वेबसाइट पर एक माइक्रोसाइट को लाइव किया गया है जो Tecno फोन पर मिलने वाले ऑफर्स की डिटेल्स देंगे। आइए आपको बताते हैं कि फैब फोन फेस्ट सेल के दौरान टेक्नो अपने कौनसे स्मार्टफोन्स पर ऑफर और छूट दे रही है।

 

Tecno Fab Phones Fest सेल में मिलने वाले ऑफर और छूट 
>> Tecno Pop 5 LTE के 2GB + 32GB वैरिएंट को सेल में 6,599 रुपये में बेच रहा है। इस फोन में 5000mAh की बैटरी मिलती है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। Tecno POP 5 LTE में 8MP का प्राइमरी और एक AI कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 5MP का कैमरा मिलेगा।

>> सेल में Tecno Spark 8 सीरीज के डिवाइस, Spark 8T और Spark 8 Pro क्रमशः 8,999 रुपये और 9,699 रुपये में उपलब्ध हैं। दोनों फोन एक ही 4GB + 64GB कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध हैं।

>> Tecno का लेटेस्ट फ्लैगशिप, Phantom X, Amazon पर Fab Phones Fest सेल के दौरान 25,999 रुपये में बिक रहा है।

ऐप पर पढ़ें