Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Tata Play Dhamaka Offer Gives Binge plus and HD STB Free to Users check How to Get - Tech news hindi

धमाका ऑफर: Tata Play फ्री दे रहा Binge+ और HD सेट-टॉप बॉक्स, ऐसे उठाएं फायदा

अगर आप Tata Play के ग्राहक हैं या फिर इसका कनेक्शन लेने का प्लान कर रहे हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है। दरअसल, Tata Play (पहले टाटा स्काई) ने ग्राहकों के लिए धमाका ऑफर फिर से पेश किया है।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 28 April 2022 06:28 PM
हमें फॉलो करें

अगर आप Tata Play के ग्राहक हैं या फिर इसका कनेक्शन लेने का प्लान कर रहे हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है। दरअसल, Tata Play (पहले टाटा स्काई) ने ग्राहकों के लिए धमाका ऑफर फिर से पेश किया है। डायरेक्ट-टू-होम (डीटीएच) ऑपरेटर ने इस ऑफर को सबसे पहले 2021 में पेश किया था लेकिन दिसंबर में इसे बंद कर दिया। हालांकि, कंपनी एक बार फिर इस जबर्दस्त ऑफर को वापस लेकर आई है। ऑफर के तहत यूजर्स कंपनी की ओर से HD और Binge+ सेट-टॉप बॉक्स (STB) मुफ्त में प्राप्त कर सकेंगे। लेकिन इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहक को कुछ बातें ध्यान में रखनी होंगी। चलिए डिटेल में जानते हैं इस ऑफर के बारे में सबकुछ...

टाटा प्ले धमाका ऑफर यूजर्स को मुफ्त में Binge+ और HD STB दे रहा है
टाटा प्ले धमाका ऑफर उन यूजर्स को मुफ्त Binge+ STB कनेक्शन देगा जो कम से कम 6,000 रुपये का एकमुश्त रिचार्ज कर रहे हैं। अगर ग्राहक इतना बड़ा रिचार्ज करता है और Binge+ STB की तलाश में है, तो वह उसे मुफ्त में मिलेगा। ध्यान दें कि एक Binge+ STB की कीमत अभी के लिए 2199 रुपये है। एयरटेल द्वारा अपने एक्सस्ट्रीम बॉक्स पर कीमत में कटौती लागू किए जाने के बाद हाल ही में Binge+ STB की कीमत में 300 रुपये की कटौती की गई थी। जबकि, टाटा प्ले HD STB की कीमत फिलहाल 1699 रुपये है।

मुफ्त HD STB पाने के लिए करना होगा ये काम
धमाका ऑफर उन उपयोगकर्ताओं के लिए भी लागू है जो मुफ्त HD STB की तलाश में हैं। टाटा प्ले से मुफ्त HD STB प्राप्त करने के लिए, उपयोगकर्ता को 4,000 रुपये की एकमुश्त राशि के साथ रिचार्ज करना होगा।

मौजूदा ग्राहक भी उठा सकेंगे धमाका ऑफर का लाभ
- Binge+ STB टाटा प्ले के मौजूदा HD और SD STB मालिकों के लिए भी उपलब्ध होगा। वे टाटा प्ले के धमाका ऑफर के साथ Binge+ STB में निःशुल्क अपग्रेड कर सकते हैं।

- यदि आप ऑफर की डिटेल जानकारी के लिए आप टाटा प्ले की कस्टमर केयर टीम से भी संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा, आप कंपनी की कस्टमर केयर टीम से नए कनेक्शन या अपग्रेडेशन का अनुरोध कर सकते हैं।

Binge+ STB का डबल फायदा
Binge+ STB के साथ, उपयोगकर्ता सैटेलाइट टीवी कंटेंट के साथ-साथ OTT (ओवर-द-टॉप) कंटेंट दोनों देख सकते हैं। नए कनेक्शन के लिए अनुरोध करने के लिए आप कंपनी की वेबसाइट पर भी जा सकते हैं।
 

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें