Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़tata play binge starter pack launched offering one month free ott benefit at just rupees 49 - Tech news hindi

Tata का गजब प्लान! 49 रुपये में पूरे 30 दिन फ्री मूवी और वेब सीरीज का मजा

टाटा प्ले यूजर्स के लिए बेहद सस्ता स्टार्टर पैक लेकर आया है। इस पैक की कीमत 49 रुपये है और यह एक महीने चलता है। इस पैक में कंपनी जी5 और इरॉज नाउ के साथ कई OTT ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है।

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 14 April 2022 02:21 PM
हमें फॉलो करें

सस्ते दाम में फुल एंटरटेनमेंट का इंतजाम हो गया है। टाटा प्ले (Tata Play) ने बेहद कम कीमत में OTT सर्विस ऑफर करने वाला प्लान लॉन्च किया है। मोबाइल डिवाइसेज के लिए लॉन्च किए गए इस प्लान का नाम Binge Starter Pack है। इसकी कीमत 49 रुपये है और यह 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। मोबाइल डिवाइसेज पर ओटीटी कॉन्टेंट ऑफर करने वाला यह सबसे सस्ता प्लान है। इस पैक में कंपनी इरॉज नाउ, हंगामा, शेमारूमी और जी5 का फ्री ऐक्सेस दे रही है। प्लान सब्सक्राइब कराने के बाद यूजर इन ओटीटी ऐप्स को Tata Play Binge ऐप के जरिए ऐक्सेस कर सकते हैं। 

7 दिन फ्री ट्रायल भी
49 रुपये के इस स्टार्टर पैक में कंपनी 7 दिन का फ्री ट्रायल और इसे एक साथ तीन मोबाइल डिवाइसेज पर ऐक्सेस करने की भी सुविधा दे रही है। इस पैक के ऐक्टिवेट होने के बाद यूजर इरॉज नाउ, हंगामा, शेमारूमी और जी5 पर उपलब्ध वेब सीरीज और मूवीज का लुत्फ उठा सकेंगे। 

टीवी पर नहीं स्ट्रीम होगा कॉन्टेंट
इस प्लान को सब्सक्रााइब करने वाले यूजर्स को ध्यान रखना है कि यह एक मोबाइल प्लान है और इसके जरिए वे कॉन्टेंट को टीवी पर स्ट्रीम नहीं कर सकते। इसके अलावा इन ऐप्स के कॉन्टेंट को देखने के लिए आपके फोन में टाटा प्ले बिंज ऐप का इंस्टॉल्ड होना जरूरी है। टाटा के इस ऐप के बारे में DreamDTH ने सबसे पहले जानकारी दी। 

ऐक्टिव डीटीएच कनेक्शन है जरूरी
दूसरे बिंज प्लान्स की तरह कंपनी का लेटेस्ट स्टार्टर पैक भी टाटा प्ले यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है। इसके लिए जरूरी है कि यूजर के घर में ऐक्टिव डीटीएच कनेक्शन मौजूद हो, जिसके जरिए आप अपने मोबाइल पर टाटा प्ले बिंज ऐप के जरिए कॉन्टेंट को देख सकते हैं।

(Photo- Netzi)

ऐप पर पढ़ें