फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सब्लड प्रेशर और बॉडी टेंप्रेचर बताएगी स्मार्टवॉच, कीमत ₹2 हजार से कम

ब्लड प्रेशर और बॉडी टेंप्रेचर बताएगी स्मार्टवॉच, कीमत ₹2 हजार से कम

Tagg ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच Verve Active को लॉन्च कर दिया है। 8 दिन तक की बैटरी लाइफ के साथ आने वाली इस स्मार्टवॉच की कीमत 1,899 रुपये है। यह स्मार्टवॉच सेल के लिए 14 जनवरी से फ्लिपकार्ट...

ब्लड प्रेशर और बॉडी टेंप्रेचर बताएगी स्मार्टवॉच, कीमत ₹2 हजार से कम
Prashant Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 13 Jan 2022 06:07 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

Tagg ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच Verve Active को लॉन्च कर दिया है। 8 दिन तक की बैटरी लाइफ के साथ आने वाली इस स्मार्टवॉच की कीमत 1,899 रुपये है। यह स्मार्टवॉच सेल के लिए 14 जनवरी से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगी। टैग वर्व ऐक्टिव स्मार्टवॉच 5 कलर ऑप्शन- ब्लैक, ग्रीन, गोल्ड, ग्रे और पर्पल में आती है। इस वॉच में कंपनी ब्लड प्रेशर, बॉडी टेंप्रेचर और SpO2 सेंसर जैसे कई जरूरी हेल्थ ट्रैकिंग फीचर ऑफर कर रही है। आइए जानते हैं डीटेल। 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
वॉच में कंपनी 240x280 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 1.7 इंच का IPS LCD डिस्प्ले दे रही है। इस डिस्प्ले का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 80% है और यह 500 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। वॉच का पूरा एक्सपीरियंस लेने के लिए आपको ऐप भी इंस्टॉल करना होगा। कंपनी की यह लेटेस्ट स्मार्टवॉच कई वॉच फेस के साथ आती है और इसे आप अपनी मूड के हिसाब से सेट कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Sony ने लॉन्च किए धांसू TWS इयरफोन्स, 32 घंटे तक की बैटरी लाइफ और दमदार साउंड क्वॉलिटी है खूबी

38 ग्राम के वजन वाली इस स्मार्टवॉच के साइड में नैविगेशन के लिए एक बटन दिया गया है। वॉच IP68 वॉटर और डस्ट रजिस्टेंट रेटिंग के साथ आती है। हेल्थ और फिटनेस के लिए भी इस वॉच में कई फीचर दिए गए हैं। वॉच में कंपनी ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर, हार्ट रेट सेंसर, बॉडी टेंप्रेचर ट्रैकिंग और ब्लड प्रेशर मॉनिटर भी ऑफर कर रही है।

इसके अलावा इस वॉच में फिटनेस के लिए 24 स्पोर्ट्स मोड भी दिए गए हैं। इनमें वॉकिंग, रनिंग, योग, बास्केटबॉल और स्विमिंग के अलावा कई और मोड भी शामिल हैं। डीप स्लीप साइकिल और लाइट स्लीप साइकिल को मॉनिटर करने वाली टैग की इस स्मार्टवॉच में पावरफुल बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि नॉर्मल यूज में यह 8 दिन तक चल जाती है। वहीं, हेवी यूज में यह आराम से चार दिन तक चल जाती है।  

यह भी पढ़ें: 108MP कैमरा और कई गज़ब फीचर्स से होश उड़ा देगा Redmi Note 11S, जल्द होगा भारत में लॉन्च

epaper