Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Syska Accessories launches 20 thousand mAh power bank at price of 2499 rupee

Syska ने लॉन्च किया 20000mAh वाला दमदार Power Bank, 2500 से कम है कीमत

स्मार्ट डिवाइस के साथ साथ अब पावर बैंक भी हम सब की जरूरतों में शामिल हो गया है। Power Bank से आप अपना मोबाइल कहीं भी और कभी भी चार्ज कर सकते हैं। मोबाइल के अलावा टेबलेट, स्मार्ट वॉच आदि भी इससे चार्ज...

Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Fri, 19 Feb 2021 10:50 AM
हमें फॉलो करें

स्मार्ट डिवाइस के साथ साथ अब पावर बैंक भी हम सब की जरूरतों में शामिल हो गया है। Power Bank से आप अपना मोबाइल कहीं भी और कभी भी चार्ज कर सकते हैं। मोबाइल के अलावा टेबलेट, स्मार्ट वॉच आदि भी इससे चार्ज किया जा सकता है। कंज्यूमर की मांग को देखते हुए Syska Accessories ने भारत में एक अच्छा और बेहद पावरफुल पॉवर बैंक को लॉन्च किया है। इस पॉवर बैंक को P2024J नाम दिया गया है। इस पावर बैंक को अभी सिर्फ Flipkart से ख़रीदा जा सकता है। Syska के इस पॉवर बैंक की खासियत इसमें मौजूद 20,000mAh की बैटरी है। इस पावर बैंक से आप कोई भी स्मार्ट डिवाइस चार्ज कर पाएंगे। 

 

 

Syska का पावर बैंक तीन कलर में हुआ लॉन्च 
Syska P2024J पावर बैंक को तीन रंगों में लॉन्च किया गया है। जो  मिडनाइट ब्लू, ब्लेज़िंग रेड और पर्ल ब्लैक कलर हैं। बता दें कि यह पावर बैंक 6 महीने की वारंटी के साथ आता है। इसके साथ ही इस पावर बैंक बॉक्स के साथ एक टाइप-सी केबल ग्राहकों को दिया जाता है।

 

एक साथ 3 डिवाइस चार्ज कर सकते हैं चार्ज 
पावर बैंक दो तरफ से फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देता है। Syska के अनुसार पावर बैंक में बिल्ट-इन इंटेलीजेंट कंट्रोल सर्किट लगा है। यूजर्स को किसी भी प्रकार के शॉर्ट-सर्किट और खराबी से बचाने के लिए पावर बैंक को 12 लेयर से प्रोटेक्ट किया गया है। इस पॉवर बैंक में एक पावर बटन, एक एलईडी इंडिकेटर, एक माइक्रो-यूएसबी इनपुट, एक माइक्रो-यूएसबी आउटपुट और एक टाइप-सी पोर्ट इन्सटाल्ड मिलेगा। P2024J ग्राहकों को 18W पावर देता है। कंपनी का दावा है कि 3 अलग-अलग पोर्ट के जरिए आप एक साथ 3 डिवाइस चार्ज कर सकते हैं। 

 

ऐप पर पढ़ें