फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सअपने फोन में क्या सुन रहे दोस्त, इस ऐप से खुल जाएगी 'पोल', कमाल का नया फीचर

अपने फोन में क्या सुन रहे दोस्त, इस ऐप से खुल जाएगी 'पोल', कमाल का नया फीचर

इस फोन को कम्यूनिटी (Community) नाम दिया गया है। खास बात है कि यहां स्पॉटिफाई यूजर्स जान सकेंगे कि इस वक्त उनके दोस्त किस तरह का म्यूजिक सुन रहे हैं। आइए जानें फीचर की ज्यादा डिटेल

अपने फोन में क्या सुन रहे दोस्त, इस ऐप से खुल जाएगी 'पोल', कमाल का नया फीचर
Vishal Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 27 Jun 2022 01:33 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म Spotify एक नए फीचर पर काम कर रहा है। इस फोन को कम्यूनिटी (Community) नाम दिया गया है। खास बात है कि यहां स्पॉटिफाई यूजर्स जान सकेंगे कि इस वक्त उनके दोस्त किस तरह का म्यूजिक सुन रहे हैं। टेकक्रंच की रिपोर्ट के अनुसार, यह सुविधा मोबाइल यूजर्स को यह देखने की भी अनुमति देगी कि उनके दोस्तों ने हाल ही में ऐप में कौन सी प्लेलिस्ट अपडेट की हैं।

फिलहाल इस फीचर को आप ऐप पर नहीं देख पाएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, नए Community फीचर को एक्सेस करने के लिए आपको अपने iOS डिवाइस में सफारी ब्राउजर पर “spotify: community” टाइप करना होगा। 

यह भी पढ़ें: रोज ₹5.5 से कम खर्च में 365 दिन का प्लान, 600GB डेटा के साथ फ्री कॉलिंग

कंपनी डेस्कटॉप वर्जन पर इसी तरह का एक और फीचर "Friend Activity" ऑफर करती है, लेकिन इस फीचर का मोबाइल डिवाइस पर लिमिटेड यूजर्स को ही एक्सेस मिला हुआ है। Spotify ने फिलहाल नए फीचर के बारे में कोई भी कॉमेंट करने से इंकार कर दिया, लेकिन कहा कि अभी यह फीचर टेस्टिंग फेज़ में है। 

यह भी पढ़ें: आपकी आवाज पर काम करेंगे ये Earbuds, कीमत सिर्फ 1599 रुपये, 20 घंटे चलेगी बैटरी

बता दें कि स्पॉटिफाई फ्री और प्रीमियम वर्जन में आता है। प्रीमियम मेंबरशिर के लिए 119 रुपये महीना का चार्ज लिया जाता है। इसमें बिना विज्ञापन वाला म्यूजिक, ऑफलाइन प्लेबैक, स्पीकर्स और टीवी पर चलाने की सुविधा मिलती है। 

epaper