DA Image
29 नवंबर, 2020|5:00|IST

अगली स्टोरी

Micromax की नई In सीरीज के लॉन्च से पहले लीक हुए स्पेसिफिकेशन्स, यहां जानें फीचर्स


माइक्रोमैक्स भारत में 3 नवंबर को अपने इन-सीरीज़ स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। लॉन्च के पहले, कई रिपोर्टों में कंपनी की आगामी सीरीज़ के स्मार्टफ़ोन की विशेषताएं लीक हो गई हैं. गिज़चाइना की एक रिपोर्ट के अनुसार, माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक राहुल शर्मा के साथ एक इंटरव्यू में टेक्निकल गुरुजी ने कंपनी की आगामी स्मार्टफोन सीरीज की झलक दी। शुरुआत के लिए, इन सीरीज़ के स्मार्टफोन दो कलर वेरिएंट- ब्लू और व्हाइट में आएंगे।  हमें नहीं पता कि आगामी स्मार्टफोन सीरीज अन्य कलर वेरिएंट में भी उपलब्ध होगी या नहीं।
इसके अलावा, हम जानते हैं कि माइक्रोमैक्स की इन सीरीज़ के स्मार्टफोन एक ग्लास कोटिंग के साथ रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएंगे, जो कि इस साल के अन्य मिड-रेंज स्मार्टफ़ोन के समान है। फोन में पीछे की तरफ ऊपरी बाएं तरफ आयताकार कैमरा मॉड्यूल है। छवियों से, ऐसा लगता है कि इन-सीरीज़ स्मार्टफोन एक एलईडी फ्लैश के साथ एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। जहां तक ​​डिस्प्ले की बात है तो फोन एक पंच-होल डिस्प्ले के साथ आएगा। जिसमें सेल्फी कैमरा स्क्रीन के बीच में रखा गया है। माइक्रोमैक्स द्वारा साझा किया गया एक ट्वीट इस बात की पुष्टि करता है। जहां तक ​​अन्य विशिष्टताओं का संबंध है, आगामी इन सीरीज़ में 6.5 इंच एचडी + डिस्प्ले की सुविधा है और मीडियाटेक के हेलियो जी 35 चिपसेट द्वारा संचालित होने की उम्मीद है। फोन को दो स्टोरेज वैरिएंट - 2GB + 32GB और 3GB + 32GB - में 5,000mAh की बैटरी के साथ आने के लिए तैयार किया गया है।

यह भी पढ़ें- Jio vs Vi vs Airtel Plans under Rs 100: जियो, वी और एयरटेल के 100 रुपये से कम में आते हैं ये धांसू प्रीपेड प्लान्स
कैमरे के संदर्भ में, बेस मॉडल में 13MP + 2MP कैमरा सेटअप के साथ डुअल कैमरा सेटअप और 8MP सेल्फी कैमरा के साथ आने की उम्मीद है। 3जीबी वैरिएंट यह एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। जिसमें 13MP + 5MP + 2MP कैमरा सेटअप होगा। सामने की तरफ, फोन में 13MP का सेल्फी कैमरा मिलने की उम्मीद है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Specifications leaked before the launch of Micromax smartphone ki khas baaten