Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्ससाउंडकोर के साइना नेहवाल स्पेशल एडिशन Life Note E ईयरबड्स लॉन्च, 32 घंटे तक का प्लेटाइम मिलेगा

साउंडकोर के साइना नेहवाल स्पेशल एडिशन Life Note E ईयरबड्स लॉन्च, 32 घंटे तक का प्लेटाइम मिलेगा

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीArpit Soni
Thu, 21 Oct 2021 07:52 PM
साउंडकोर के साइना नेहवाल स्पेशल एडिशन Life Note E ईयरबड्स लॉन्च, 32 घंटे तक का प्लेटाइम मिलेगा

इस खबर को सुनें

ऑडियो प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी साउंडकोर ने अपने साइना नेहवाल स्पेशल एडिशन TWS - लाइफ नोट ई के लॉन्च की घोषणा की। वास्तव में वायरलेस ईयरबड 2,799 रुपये की पॉकेट-फ्रेंडली कीमत पर आते हैं और अब लॉन्च प्राइस ऑफर यानी 1999 रुपये में उपलब्ध है। प्रोडक्ट को कई प्रमुख फंक्शनालिटी के साथ जोड़ा गया है, जिसमें 32 घंटे प्लेटाइम, 3 EQ मोड और बिग बास शामिल हैं। फ्लिपकार्ट पर 18 महीने की वारंटी के साथ Life Note E TWS उपलब्ध है।

3 मोड के साथ आते हैं ईयरबड्स
लाइफ नोट ई ट्रू वायरलेस ईयरबड्स बड़े आकार के ट्रिपल-लेयर 10 मिमी ड्राइवरों के साथ आते हैं, जो एक मंत्रमुग्ध करने वाले हियरिंग एक्सपीरियंस के लिए 50% अधिक बास के साथ शक्तिशाली साउंड को बढ़ावा देते हैं। यह यूनिक और सिग्नेचर 3 ईक्यू मोड्स के साथ आता है - साउंडकोर सिग्नेचर, डिफॉल्ट ईक्यू जो रियलिस्टिक मिड्स, बढ़ते ट्रेबल और रिच बास के साथ अच्छी तरह से बैलेंस्ड साउंड प्रदान करता है, जबकि बास बूस्टर बास-हैवी म्यूजिक को 50% से अधिक बढ़ाता है, और पॉडकास्ट बनाता है। किसी भिन्न मोड पर स्विच करने के लिए, दाएं ईयरबड को 3 बार तेज़ी से दबाएं और म्यूजिक, वीडियो या अधिक का आनंद लें।

32 घंटे तक का प्लेटाइम मिलता है
साउंडकोर लाइफ नोट ई वॉयस पिक अप बढ़ाने और निर्बाध कॉल सुनिश्चित करने के लिए एआई एल्गोरिदम से लैस है। एर्गोनॉमिक रूप से डिज़ाइन किए गए ईयरबड्स स्नग और सुरक्षित फिट के साथ आते हैं जो उपयोगकर्ता को म्यूजिक को महसूस करने देता है। छोटे ट्रू वायरलेस ईयरबड्स का वजन मात्र 0.16oz (4.6g) है, जो कि स्टैंडर्ड ईयरबड्स की तुलना में 10% हल्का है। वे इतने छोटे और हल्के हैं कि उपयोग में होने पर वे व्यावहारिक रूप से वेटलेस लगते हैं। ईयरबड्स एक कैरीइंग केस के साथ आते हैं जो एक पोर्टेबल चार्जर के रूप में कार्य करता है जो ईयरबड्स के प्लेबैक समय को 32 घंटे तक बढ़ाता है, यानी, इसकी सामान्य क्षमता का 4X गुना। ईयरबड्स एक बार चार्ज करने पर 8 घंटे तक का म्यूजिक डिलीवर करते हैं।

ये भी पढ़ें- चार्जिंग स्पीड के सारे रिकॉर्ड तोड़ देंगे Xiaomi 12 सीरीज स्मार्टफोन! इतने मिनट में होंगे फुल चार्ज

स्पेशल एडिशन के लॉन्च पर बोलते हुए, साइना नेहवाल - भारतीय पेशेवर बैडमिंटन खिलाड़ी, ने कहा, "मैं भारत के सबसे पसंदीदा ऑडियो ब्रांडों में से एक साउंडकोर के साथ अपना पहला सिग्नेचर ऑडियो कलेक्शन लॉन्च करने के लिए बहुत अभिभूत और रोमांचित हूं। लाइफ नोट ई उत्पाद आज की पीढ़ी की जरूरतों के अनुरूप है। यह स्टाइल से समझौता किए बिना नई, ताजा और रोमांचक पावर-पैक सुविधाओं के साथ आता है। जेब पर आसान और तकनीक पर भारी, साउंडकोर वाला यह उत्पाद उद्योग के लिए गेम-चेंजर होगा। ”

वाटर-रेसिस्टेंट के लिए IPX5 रेटेड है ईयरबड्स
लाइफ नोट ई ट्रू वायरलेस ईयरबड्स वन-स्टेप पेयरिंग और सिंगल ईयरबड मोड और अल्ट्रा-स्टेबल कनेक्शन के लिए लेटेस्ट ब्लूटूथ 5.2 तकनीक सुनिश्चित करते हैं। ईयरबड्स IPX5 वाटर-रेसिस्टेंट हैं, जो उन्हें कई तरह के उपयोगों के लिए आदर्श बनाते हैं।

 

epaper

संबंधित खबरें