DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इस कंपनी ने 999 रुपये में लॉन्च किया ये शानदार पावर बैंक

                              999

हांगकांग स्थित कंपनी साउंड वन ने भारतीय बाजार में अपना नया पावर बैंक लॉन्च कर दिया है। यह पावर बैंक स्लिम और छोटे साइज का है, जिसे आसानी से आप अपने पास रख सकते हैं। इस पावर बैंक को कंपनी ने मोबाइल फोन, एमपी3, एमपी4 प्लेयर्स, टेबलेट्स और पोर्टेबल स्पीकर्स के लिए उतारा है। इसमें हाई डेंसिटी वाली ली-पॉलिमर बैटरी का इस्तेमाल किया गया है।

साउंड वन 1003 पावरबैंक दस हजार एमएएच की बैटरी के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि यह 2ए वॉल चार्जर की मदद से इसे तकरीबन छह घंटे में फल चार्ज किया जा सकता है। शॉर्ट सर्किट्स, करंट, वॉल्टेज ओवरलोड्स और ओवर चार्जिंग एवं गलत तरीके से लगाने की स्थिति से निपटने के लिए इसमें 6 लेवल प्रोटेक्शन दिया गया है।

ये भी पढ़ें: Sound One ने लॉन्च किया X6 ईयरबड, कम कीमत में शानदार फीचर्स

इस पावर बैंक में दो आउटपुट सॉकेट दिए गए हैं, जिससे आप अपने डिवाइस को चार्ज कर सकेंगे। वहीं, यह एलईडी इंडीकेटर्स के साथ आता है। इसकी मदद से आप यह जान सकेंगे कि कितने फीसदी चार्जिंग हुई है।
है। इस प्रोडक्ट की कीमत 999 रुपये है और काले एवं सफेद दो रंगों में उपलब्ध है। प्रोडक्ट के साथ एक साल की वारंटी है और यह अमेजन, पेटीएम और रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध है। 

बता दें कि साउंडवन कंपनी हांगकांग बेस्ड कंपनी है। यह ऑडियो डिवाइस क्षेत्र में प्रोफेशनल ऑडियो और वायरलेस कम्युनिकेशन सॉल्यूशंस देती है। इस कंपनी ने अभी तक कई तरह के साउंड डिवाइस लॉन्च किए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sound one launches power bank in india