Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़sound one bluetooth speaker launch in india

Sound One ने भारत में लॉन्च किया ब्लूटूथ स्पीकर, जानें क्या है कीमत और फीचर्स

पोर्टेबल ऑडियो डिवाइस के क्षेत्र की कंपनी साउंड वन (Sound One) ने भारतीय बाजार में एक नया ऑडियो प्रोडक्ट लॉन्च किया है। स्‍पीकर्स की अपनी रेंज में एक नया प्रोडक्ट जोड़ते हुए Sound One ने अब सबसे...

Madan Tiwari लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली, Wed, 4 Sep 2019 04:55 PM
हमें फॉलो करें

पोर्टेबल ऑडियो डिवाइस के क्षेत्र की कंपनी साउंड वन (Sound One) ने भारतीय बाजार में एक नया ऑडियो प्रोडक्ट लॉन्च किया है। स्‍पीकर्स की अपनी रेंज में एक नया प्रोडक्ट जोड़ते हुए Sound One ने अब सबसे मजबूत और वाटरप्रूफ ब्‍लूटूथ स्‍पीकर शेल (SHELL) लॉन्‍च किया है। जैसे-जैसे यूजर्स के लिए डिजिटल म्‍यूजिक और स्‍ट्रीमिंग की सुविधा बढ़ी है, वैसे-वैसे म्‍यूजिक का लुत्‍फ उठाने के लिए ऑडियो डिवाइस की मांग भी बढ़ी है। 

Sound One शेल को लंबे समय तक चलने वाले रबर मैट फिनिश के साथ डिजाइन किया गया है जो इसे शॉक प्रूफ बनाता है। यह रबर मैट इसको बाहर से पानी और धूल जैसी चीजों से भी सुरक्षा उपलब्‍ध करवाता है। यह स्‍पीकर किसी भी कमरे में फिट हो सकता है और वाइब्रेंट साउंड के साथ आपके घर की सजावट को भी आधुनिक टच देता है।

कंपनी का दावा है कि साउंड वन शेल बेहतरीन बेस क्वालिटी के साथ आता है। यह घर में छोटी पार्टी के लिए भी बेहतरीन है। इस स्‍पीकर में 1200 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 4-5 घंटे तक आपको म्‍यूजिक का आनंद लेने के लिए पर्याप्‍त है और इसे ब्‍लूटूथ टेक्‍नोलॉजी के उपयोग वाली हर तरह की डिवाइस के साथ आसानी से जोड़ा जा सकता है। इसमें ब्‍लूटूथ 5.0 ट्रांसमिशन टेक्‍नोलॉजी दी गई है जिसमें स्थिर ऑडियो परफॉर्मेंस और अच्‍छी कनेक्टिविटी की सुविधा है।

Sound One शेल आईपीएक्‍स5 वाटरप्रूफ और शॉकप्रूफ है। कोई भी व्‍यक्ति स्‍वीमिंग, कैंपिंग, हाइकिंग, सा‍इक्लिंग, ड्रिफ्टिंग आदि पर जाते समय अपने साथ आसानी से ले जा सकता है। बता दें कि इस प्रोडक्ट की कीमत 2190 रुपये है और सीमित समय के लिए स्‍पेशल लॉन्‍च ऑफर में यह 1190 रुपये में उपलब्‍ध है। इस उत्‍पाद के साथ एक साल की वारंटी है और यह amazon.in, flipkart.com और अन्‍य रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्‍ध है। 

जानिए प्रोडक्‍ट स्‍पेसिफिकेशंस: 
-ब्‍लूटूथ वर्जन: 5.0
-वर्किंग डिस्‍टेंस: 10-15 मीटर 
-कॉल्‍स फंक्शन: सपोर्ट बीटी कॉल
-इम्‍पीडेंस: 4 ओएचएम
-स्‍पीकर पावर: 5 वॉट
-टीडब्‍ल्‍यूएस फंक्‍शन: सपोर्ट 
-टीएफ/यूएसबी मैक्‍स सपोर्ट: 32 जीबी
-बैटरी क्षमता: 3.7वी/1200 एमएएच
-प्‍लेयिंग टाइम: 8 घंटे 
-चार्जिंग टाइम: 2 घंटे 

ऐप पर पढ़ें