फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सSony लाई धांसू TWS इयरबड्स, दमदार साउंड और 20 घंटे तक की बैटरी लाइफ है खूबी

Sony लाई धांसू TWS इयरबड्स, दमदार साउंड और 20 घंटे तक की बैटरी लाइफ है खूबी

सोनी ने भारत में अपने नए TWS (ट्रू वायरलेस इयरबड्स) Sony WF-C500 को लॉन्च कर दिया है। 20 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ आने वाले इन बड्स की कीमत 5,990 रुपये है। कंपनी ने इन बड्स को तीन कलर ऑप्शन ब्लैक,...

Sony लाई धांसू TWS इयरबड्स, दमदार साउंड और 20 घंटे तक की बैटरी लाइफ है खूबी
Prashant Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 10 Jan 2022 06:49 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

सोनी ने भारत में अपने नए TWS (ट्रू वायरलेस इयरबड्स) Sony WF-C500 को लॉन्च कर दिया है। 20 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ आने वाले इन बड्स की कीमत 5,990 रुपये है। कंपनी ने इन बड्स को तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, ग्रीन, ऑरेंज और वाइट में लॉन्च किया है। इन बड्स की सेल 16 जनवरी से शुरू होगी। यूजर इन्हें सोनी सेंटर, सोनी एक्सक्लूसिव स्टोर के अलावा दूसरे कई लीडिंग ऑनलाइन प्लैटफॉर्म्स से खरीद सकते हैं। फिलहाल आइए जानते हैं कि सोनी के इन नए TWS इयरबड्स में क्या कुछ है खास। 

सोनी WF-C500 के फीचर और स्पेसिफिकेशन
सोनी के इन लेटेस्ट इयरबड्स में दमदार साउंड के लिए 5.8mm के ड्राइवर दिए गए हैं। इनकी फ्रीक्वेंसी रिस्पॉन्स रेंज 20Hz से 20,000Hz तक है। सोनी के इन इयरबड्स में कंपनी की खुद की Digital Sound Enhancement Engine टेक्नॉलजी दी गई है। कंपनी का दावा है कि इस टेक्नॉलजी की मदद से यूजर को बेहतरीन ऑडियो और कॉल क्वॉलिटी मिलती है। नए इयरबड्स IPX4 रेटिंग के सात आते हैं और ये कुछ हद तक पानी की बौछार को झेल सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: इस देसी कंपनी ने लॉन्च किया 75 इंच का धांसू 4K TV, घर में मिलेगा सिनेमा हॉल का मजा

सेगमेंट के बाकी TWS इयरबड्स की तरह इसमें भी गूगल असिस्टेट और सिरी का सपोर्ट दिया गया है। बड्स डिवाइस के  साथ जल्दी पेयर हो जाएं इसके लिए कंपनी इसमें ऐंड्रॉयड फास्ट पेयर और स्विफ्ट पेयर टेक्नॉलजी ऑफर कर रही है। बड्स में कंपनी एक ब्लूटूथ चिप भी ऑफर कर रही है, जो बिना किसी लैग लेफ्ट से राइट कान में साउंड को ट्रांसमिट करता है। 

सोनी के ये लेटेस्ट इयरबड्स सिंगल चार्ज पर 10 घंटे तक की बैटरी लाइफ ऑफर करते हैं। वहीं, चार्जिंग केस के साथ यह बैटरी बैकअप 20 घंटे तक का हो जाता है। खास बात है कि यह चार्जिंग केस 10 मिनट की क्विक चार्जिंग में बड्स को एक घंटे तक का प्लेटाइम दे देता है। कुछ यूजर्स को इन बड्स में ऐक्टिव नॉइज कैंसलेशन फीचर की कमी जरूर खल सकती है। 

यह भी पढ़ें: एक साल तक नहीं कराना होगा रिचार्ज, मिलेगा 900GB से ज्यादा डेटा और फ्री कॉलिंग भी

epaper