Hindi NewsGadgets Newssony srs xv500 portable party speaker launched check price and all details - Tech news hindi

पार्टी में सबको नचा देगा ये छोटू स्पीकर, 25 घंटे चलेगा, गिटार भी कनेक्ट कर सकेंगे

पार्टी में धूम मचाने के लिए स्पीकर खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो सोनी का नया स्पीकर आपके लिए एक ऑप्शन हो सकता है। सोनी इंडिया ने नए Sony SRS-XV500 Portable Party Speaker को लॉन्च कर दिया है। कीमत

पार्टी में सबको नचा देगा ये छोटू स्पीकर, 25 घंटे चलेगा, गिटार भी कनेक्ट कर सकेंगे
Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 24 Feb 2024 04:07 PM
हमें फॉलो करें

पार्टी में धूम मचाने के लिए स्पीकर खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो सोनी का नया स्पीकर आपके लिए एक ऑप्शन हो सकता है। सोनी इंडिया ने नए Sony SRS-XV500 Portable Party Speaker को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का दावा है कि यह स्पीकर दमदार साउंड, बिल्ट-इन लाइटिंग और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी लाइफ के साथ आते हैं। अगर आप पार्टी में परफॉर्मेंस देने के शौकीन है, तो इसमें कराओके माइक को भी जोड़ा जा सकता है।

इतनी है सोनी के नए स्पीकर की कीमत
सोनी के नए स्पीकर की कीमत 31,990 रुपये की कीमत पर और यह आज (24 फरवरी) से भारत में सोनी रिटेल स्टोर्स (सोनी सेंटर और सोनी एक्सक्लूसिव), www.ShopatSC.com पोर्टल और प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर्स और अन्य ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

चलिए एक नजर डालते हैं नए स्पीकर की खासियत पर
Sony SRS-XV500 में दो एक्स-बैलेंस्ड स्पीकर यूनिट्स के साथ-साथ क्लियर वोकल्स और एक्सपेंडेड साउंड फील्ड के लिए दो ट्वीटर हैं। स्पीकर में एक नॉन-सर्कुलर डायाफ्राम भी है और आप इसे वर्टिकली और हॉरिजॉन्टली दोनों तरीके से रख सकते हैं।

गिटार और माइक भी कनेक्ट हो जाएंगे
यह स्पीकर डुअल इनपुट ऑप्शन के साथ आता है, जिसका उपयोग कराओके के लिए गिटार या माइक को प्लग-इन करने के लिए किया जा सकता है। दोनों इनपुट में अलग-अलग मिक्सिंग है, जबकि यूनिट के पीछे के पैनल पर इको और की-कंट्रोल यूजर्स को अपनी पसंद के अनुसार साउंड को एडजस्ट करने की अनुमति देता है।

स्पीकर एक एम्बिएंट लाइट फीचर का भी सपोर्ट करता है, जिसे फिएस्टेबल मोबाइल ऐप से कस्टमाइज्ड किया जा सकता है। इसमें यूजर्स के लिए मोड, सेटिंग्स और लाइटिंग को कंट्रोल करने के लिए एक टच पैनल भी है।

फुल चार्ज में 25 घंटे की बैटरी लाइफ
कंपनी का दावा है कि नया सोनी SRS-XV500 पार्टी स्पीकर एक बार चार्ज करने पर 25 घंटे तक का प्लेबैक प्रदान करता है। स्पीकर क्विक चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है और केवल 10 मिनट की चार्जिंग में यह 2.5 घंटे तक चलता है। बैटरी केयर फंक्शन के साथ, यूजर्स को स्पीकर को ओवरचार्ज करने की भी चिंता नहीं होगी।

आप बेझिझक इसे बाहर ले जा सकते हैं और पूल पार्टी में भी यूज कर सकते हैं, क्योंकि स्पीकर में स्प्लैश रेजिस्टेंट के लिए IPX4 सर्टिफाइड बॉडी है और यह प्लग-एंड-प्ले सुविधा के लिए यूएसबी कनेक्टिविटी के साथ आता है। आप इससे अपना स्मार्टफोन भी चार्ज कर सकते हैं।

ऐप पर पढ़ें