Hindi NewsGadgets Newssony float run wi oe610 wireless headphones launched offer 10 hours battery life - Tech news hindi

सोनी लाया यूनिक डिजाइन वाले हेडफोन, फुल चार्ज में 10 घंटे गाने सुनाएगा; इतनी है कीमत

सोनी ने भारत में नो-प्रेशर वायरलेस स्पोर्ट्स हेडफोन का एक नया पेयर, Sony Float Run WI-OE610 लॉन्च किया है। इसे खासतौर से रनर्स और एथलीट्स के लिए डिजाइन किया गया है। देखें कीमत और फीचर्स की डिटेल

सोनी लाया यूनिक डिजाइन वाले हेडफोन, फुल चार्ज में 10 घंटे गाने सुनाएगा; इतनी है कीमत
Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 4 Jan 2024 05:59 PM
हमें फॉलो करें

सोनी ने भारत में नो-प्रेशर वायरलेस स्पोर्ट्स हेडफोन का एक नया पेयर, Sony Float Run WI-OE610 लॉन्च किया है। इसे खासतौर से रनर्स और एथलीट्स के लिए डिजाइन किया गया है। इसमें एक यूनिक डिजाइन देखने को मिलता है क्योंकि इसमें स्पीकर को कानों के थोड़ा ऊपर रख गया है, जो कानों को टच नहीं करते हैं। सोनी का दावा है कि यह डिजाइन कानों को दबाव मुक्त रखता है और वर्कआउट के दौरान इसे पसीने के संपर्क में आने से बचाता है। फ्लोट रन वायरलेस इयरफोन में आरामदायक उपयोग के लिए लाइटवेट डिजाइन और फ्लेक्सिबल नेकबैंड है। इयरफोन 16 मिमी ड्राइवर, स्पलैश रेजिस्टेंट के लिए IPX4 रेटिंग और 10 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ आते हैं।

इतनी है कीमत
सोनी फ्लोट रन हेडफोन की भारत में कीमत 10,990 रुपये है और यह 4 जनवरी से देश में सोनी रिटेल स्टोर्स (सोनी सेंटर और सोनी एक्सक्लूसिव), शॉपैटएससी ऑनलाइन स्टोर, प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर्स और अन्य ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर उपलब्ध होगा। स्पोर्ट्स हेडफोन सिंगल ब्लैक कलरवे में आते हैं, जिसमें सफेद रंग के स्पीकर हैं।

Sony Float Run WI-OE610 की खासियत
सोनी के फ्लोट रन वायरलेस हेडफोन में एक ऑफ-ईयर डिजाइन है, जो वर्कआउट के दौरान रनर्स और एथलीट्स द्वारा आरामदायक उपयोग के लिए कान के ऊपर लटका हुआ है। इसमें एक स्लिप-रेजिस्टेंस फ्लेक्सिबल नेकबैंड है, जिसे इंटेंस एक्टिविटी के दौरान जगह पर बने रहने के लिए डिजाइन किया गया है। हेडफोन में 16 एमएम ड्राइवर्स लगे हैं और ऑफ-ईयर डिजाइन के कारण यह एक नैचुरल लिस्निंग एक्सपीरियंस प्रदान करता है।

फ्लोट रन वायरलेस इयरफोन में छींटों से होने वाले नुकसान को रोकने के लिए IPX4 रेटिंग और वॉल्यूम कंट्रोल मिलते हैं। इयरफोन SBC और AAC ऑडियो फॉरमेट का सपोर्ट करते हैं। इसके कनेक्टिविटी ऑप्शन में ब्लूटूथ 5.0 और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। हेडफोन फुल चार्ज पर लगातार 10 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक प्रदान करते हैं। चार्जिंग के लिए इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है और फुल चार्ज होने में इसे लगभग तीन घंटे का समय लगता है। सोनी का दावा है कि 10 मिनट की चार्जिंग में एक घंटे का प्लेबैक टाइम मिलेगा। सोनी फ्लोट रन इयरफोन एक यूएसबी टाइप-सी केबल और एक कैरी पाउच के साथ आते हैं और इसका वजन 33 ग्राम है।

ऐप पर पढ़ें