फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सघर बन जाएगा सिनेमा हॉल: खूबसूरत डिस्प्ले और पावरफुल साउंड के साथ आया Sony का नया TV, जानिए कीमत

घर बन जाएगा सिनेमा हॉल: खूबसूरत डिस्प्ले और पावरफुल साउंड के साथ आया Sony का नया TV, जानिए कीमत

Sony Bravia X80K स्मार्ट टीवी सीरीज को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी का लेटेस्ट 4K स्मार्ट टीवी लाइनअप पांच डिस्प्ले ऑप्शन हैं, इसमें - 75-इंच, 65-इंच, 55-इंच, 50-इंच और 43-इंच शामिल है:

घर बन जाएगा सिनेमा हॉल: खूबसूरत डिस्प्ले और पावरफुल साउंड के साथ आया Sony का नया TV, जानिए कीमत
Himani Guptaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 21 May 2022 09:04 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

Sony Bravia X80K स्मार्ट टीवी सीरीज को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी का लेटेस्ट 4K स्मार्ट टीवी लाइनअप पांच डिस्प्ले ऑप्शन के साथ उतारा गया है, इसमें - 75-इंच, 65-इंच, 55-इंच, 50-इंच और 43-इंच के साइज़ के टीवी उपलब्ध हैं। नई पेशकश एचडीआर10, एचएलजी और डॉल्बी विजन को सपोर्ट करती है। साउंड के लिए, सोनी ब्राविया X80K मॉडल डॉल्बी ऑडियो, डॉल्बी एटमॉस और डीटीएस डिजिटल सराउंड के सपोर्ट के साथ दोहरे 10W स्पीकर के साथ आता है। यह गूगल टीवी पर चलता है और गूगल असिस्टेंट और एलेक्सा के सपोर्ट के साथ आता है। टीवी में क्रोमकास्ट बिल्ट-इन के साथ-साथ ऐप्पल एयरप्ले के लिए सपोर्ट भी शामिल है।

 

ये भी पढ़ें:- OPPO के लेटेस्ट Smartphone पर पाएं ताबड़तोड़ डिस्काउंट, अमेजन-फ्लिपकार्ट नहीं यहां चल रही है Sale

 

Sony Bravia X80K स्मार्ट टीवी की भारत में कीमत
भारत में Sony Bravia X80K स्मार्ट टीवी के सभी साइज़ की कीमत अभी सामने नहीं आई है। अभी सिर्फ 55-इंच मॉडल (KD-55X80K) के टीवी की कीमत बताई गई है जो  94,990 रुपये है। कंपनी ने अभी तक 43-इंच (KD-43X80K), 50-इंच (KD-550X80K), 65-इंच (KD-65X80K) और 75-इंच (KD-75X80K) मॉडल के लिए कीमत की घोषणा नहीं की है। 55-इंच मॉडल देश में खरीदने के लिए उपलब्ध है और नई सीरीज के बाकि वेरिएंट जल्द ही भारत के सभी सोनी सेंटर, प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर और ई-कॉमर्स पोर्टल पर उपलब्ध होंगे।

 

Sony Bravia X80K स्मार्ट टीवी के स्पेसिफिकेशन
हाल ही में लॉन्च किया गया Sony Bravia X80K स्मार्ट टीवी लाइनअप 4K (3,840 x 2,160 पिक्सल) LCD डिस्प्ले के साथ HDR10, डॉल्बी विजन और HLG फॉर्मेट के सपोर्ट के साथ पांच स्क्रीन साइज में उपलब्ध है। कंपनी द्वारा Triluminos Pro डिस्प्ले को स्क्रीन पर रंग बढ़ाने का दावा किया गया है। बेज़ल में ब्लैक शेड है और पैनल रिफ्रेश रेट 50Hz है। 

 

ये भी पढ़ें:- Infinix का धमाका: ₹15,000 से कम में लॉन्च किए दो फोन; मिलेगा 50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी 

 

स्मार्ट टीवी मॉडल Sony 4K HDR प्रोसेसर X1 द्वारा संचालित हैं। Sony Bravia X80K स्मार्ट टीवी मॉडल 16GB की इनबिल्ट स्टोरेज और रन-ऑन Google TV (Android TV पर आधारित) पैक करते हैं। यूजर्स समर्थित ऐप्स की एक विस्तृत सीरीज के साथ Google Play स्टोर तक पहुंच सकते हैं। Sony Bravia X80K स्मार्ट टीवी मॉडल पर ऑडियो को डॉल्बी ऑडियो, डॉल्बी एटमॉस, डीटीएस डिजिटल सराउंड और साउंड ऑटो-कैलिब्रेशन के समर्थन के साथ दो 10W स्पीकर द्वारा नियंत्रित किया जाता है। गेमिंग के लिए एचडीएमआई 2.1 में टेलीविजन मॉडल में एक समर्पित लो-लेटेंसी मोड है।

नई सीरीज में कनेक्टिविटी ऑप्शन में डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ v4.2, चार एचडीएमआई पोर्ट, बिल्ट-इन क्रोमकास्ट, एक ऑडियो जैक और दो यूएसबी पोर्ट शामिल हैं। शामिल रिमोट वॉयस कमांड का सपोर्ट करता है। स्मार्ट टीवी मॉडल में बिल्ट-इन माइक्रोफोन होते हैं जो यूजर्स को वॉयस कमांड के माध्यम से कंटेंट को हैंड्स-फ्री कंट्रोल करने की अनुमति देते हैं। स्मार्ट टीवी मॉडल ऐप्पल एयरप्ले और होमकिट का भी सपोर्ट करते हैं, जो आईपैड और आईफ़ोन जैसे ऐप्पल डिवाइस से कंटेंट स्ट्रीमिंग को सक्षम बनाता है।

epaper