Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Social media: Whatsapp starts Call waiting facility for indian users

सोशल मीडिया : Whatsapp पर कॉल वेटिंग सुविधा शुरू

व्हाट्सएप्प में डार्क मोड फीचर भले ही अभी टेस्टिंग के दौर से गुजर रहा हो, लेकिन कंपनी ने यूजर्स को कुछ नए फीचर्स देते हुए राहत प्रदान की हैं। इन फीचर्स में से एक कॉल वेटिंग भी है। एंड्रॉयड प्लेटफॉर्म...

सोशल मीडिया : Whatsapp पर कॉल वेटिंग सुविधा शुरू
Alakha Singh एजेंसी , नई दिल्लीSat, 7 Dec 2019 11:00 PM
हमें फॉलो करें

व्हाट्सएप्प में डार्क मोड फीचर भले ही अभी टेस्टिंग के दौर से गुजर रहा हो, लेकिन कंपनी ने यूजर्स को कुछ नए फीचर्स देते हुए राहत प्रदान की हैं। इन फीचर्स में से एक कॉल वेटिंग भी है। एंड्रॉयड प्लेटफॉर्म के लिए ये फीचर्स शुरू कर दिया गया है। हालांकि, इस फीचर को आईओएस के लिए पहले ही जारी कर दिया गया था।

अभी तक व्हाट्सएप्प कॉलिंग के दौरान अगर कोई दूसरा कॉल करता है तो कॉल वेटिंग का ऑप्शन नहीं है। लेकिन, अब नोटिफिकेशन मिलेगा। हालांकि, इसमें ये प्रावधान भी है कॉल वेटिंग के दौरान कॉलर को बताया जाता है कि यूजर अन्य कॉल पर व्यस्त है। कॉल वेटिंग फीचर को इस्तेमाल करने के लिए आपको व्हाट्सएप्प को अपडेट करना होगा। 

वहीं प्राइवेसी में भी बदलाव हुए हैं। नई प्राइवेसी सेटिंग्स के तहत अब यूजर्स ये तय कर सकते हैं कि कौन उन्हें ग्रुप में जोड़ सकता है और कौन नहीं। इसके साथ ही फिंगरप्रिंट अनलॉक भी एंड्रॉयड के लिए जारी कर दिया गया है। वहीं, डार्क मोड के साथ बैटरी सेवर का भी ऑप्शन दिया जाएगा। इसके साथ ही ऑटो डार्क मोड का भी सपोर्ट दिया जाएगा। 

ऐप पर पढ़ें