फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्सस्नैपडील ने लॉन्च किया 'करवा चौथ स्टोर', मिल रही है भारी छूट

स्नैपडील ने लॉन्च किया 'करवा चौथ स्टोर', मिल रही है भारी छूट

त्योहारों के मौसम में ऑनलाइन कंपनियां कई ऑफर्स लेकर आती है। दशहरे के बाद अब करवा चौथ आने वाला है 27 अक्टूबर को यह त्योहार मनाया जाएगा।  इस दिन महिलाएं अपने पति की लंबी आयु के लिए उपवास रखती हैं...

स्नैपडील ने लॉन्च किया 'करवा चौथ स्टोर', मिल रही है भारी छूट
लाइव हिन्दुस्तान टीम  ,नई दिल्लीTue, 23 Oct 2018 09:28 PM
ऐप पर पढ़ें

त्योहारों के मौसम में ऑनलाइन कंपनियां कई ऑफर्स लेकर आती है। दशहरे के बाद अब करवा चौथ आने वाला है 27 अक्टूबर को यह त्योहार मनाया जाएगा।  इस दिन महिलाएं अपने पति की लंबी आयु के लिए उपवास रखती हैं और विशेष पूजा-अर्चना करती हैं। 

इसे देखते हुए स्नैपडील भी एक ऑफर लेकर आ गया है। स्नैपडील की मेगा दिवाली सेल के तहत दशहरा सेल 18 अक्टूबर से शुरू हुई और यह 21 अक्टूबर तक चलेगी। इस दौरान पूजा के जरूरी सामान, ग्रूमिंग किट्स और गिफ्ट के साथ 'करवा चौथ' स्टोर भी लॉन्च किया गया है। 

इस खास वन-स्टॉप शॉप में पूजा सामग्री जैसे पूजा थाली, व्रत कथा, करवाचौथ से पूर्व की तैयारी के लिए ग्रूमिंग किट, जिसमें फेशियल एवं वैक्सिंग किट शामिल है, उपहार के सामान, जैसे सोने के सिक्के, महिलाओं की घड़ी आदि उपलब्ध हैं।

स्नैपडील के प्रवक्ता ने बताया कि इस सेल में हम दिवाली के लिए जरूरी सामान पर भारी छूट दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेगा दिवाली सेल में 90 प्रतिशत तक की आकर्षक छूट दी जा रही है।

Karwa Chauth 2018: जानें किस दिन पड़ रहा है करवाचौथ, क्या हैं पूजा का शुभ मुहूर्त

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें