फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्सबंपर डिस्काउंट! 7 हजार रुपये से कम में खरीदें Realme और Redmi के स्मार्टफोन

बंपर डिस्काउंट! 7 हजार रुपये से कम में खरीदें Realme और Redmi के स्मार्टफोन

7 हजार रुपये से कम में स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो अमेजन की खास सेल आपके लिए है। इसमें आप बंपर डिस्काउंट के साथ नया हैंडसेट खरीद सकते हैं। सेल में कई आकर्षक बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध हैं।

बंपर डिस्काउंट! 7 हजार रुपये से कम में खरीदें Realme और Redmi के स्मार्टफोन
Prashant Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 05 Oct 2022 09:16 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

एंट्री लेवल सेगमेंट में बेस्ट फीचर वाला स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं, तो अब आपके पास शानदार मौका है। अमेजन इंडिया की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में आजकल Happiness Upgrade Days सेल चल रही है। इस सेल में आप 7 हजार रुपये से कम में शानदार स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। सेल की खास बात है कि इसमें आपको आकर्षक बैंक ऑफर्स के साथ कई अडिशनल डिस्काउंट भी मिलेंगे। तो आइए जानते हैं अमेजन की इस सेल में मिल रही सबसे हॉट डील्स के बारे में। 

रियलमी नारजो 50i
2जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला यह फोन सेल में 19 पर्सेंट के डिस्काउंट के बाद 6,499 रुपये के प्राइस टैग के साथ लिस्ट है। फोन को अगर आप एक्सचेंज ऑफर में लेते हैं, तो आपको 6,150 रुपये तक का फायदा हो सकता है। इस फोन को आप आकर्षक नो-कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं। रियलमी नारजो 50i में आपको 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा। इसके अलावा कंपनी इस फोन मेम 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा ऑफर कर रही है। 

रेडमी 9A स्पोर्ट
2जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन पर 18 पर्सेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है। डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत 6,999 रुपये हो गई है। खास बात है अमेजन इस फोन पर 700 रुपये का कूपन डिस्काउंट भी दे रहा है। फोन को एक्सचेंज ऑफर में लेने पर आपको 6,550 रुपये तक का फायदा हो सकता है। फीचर्स की बात करें तो इस फोन में आपको 6.53 इंच का एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा। इसके अलावा फोन में कंपनी 13 मेगापिक्सल का कैमरा और मीडियाटेक हीलियो G25 प्रोसेसर भी दे रही है। 

65 इंच तक की साइज में आए Xiaomi के नए 4K TV, डॉल्बी ऑडियो से घर बनेगा सिनेमा हॉल

टेक्नो स्पार्क 9
टेक्नो के इस फोन पर 32 पर्सेंट का डिस्काउंट मिल रहा है। डिस्काउंट के साथ फोन की कीमत 7,769 रुपये हो गई है। 7जीबी तक की रैम (4जीबी+3जीबी) के साथ आने वाले इस फोन पर आपको 1250 रुपये का और डिस्काउंट मिल सकता है। इस डिस्काउंट के लिए आपको RBL या CITI बैंक के कार्ड से पेमेंट करना होगा। एक्सचेंज ऑफर में यह फोन आपको 7,300 रुपये तक सस्ता पड़ सकता है। टेक्नो का यह फोन मीडियाटेक हीलियो G37 गेमिंग प्रोसेसर और 90Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले के साथ आता है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें