फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्सअब 'प्रोटेक्शन प्लान' के साथ पेटीएम मॉल पर खरीदिए स्मार्टफोन

अब 'प्रोटेक्शन प्लान' के साथ पेटीएम मॉल पर खरीदिए स्मार्टफोन

पेटीएम ई.कॉमर्स के मालिकाना हक वाले पेटीएम मॉल ने अपने प्लेटफार्म पर 'मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान' लांच किया है। इसके तहत ग्राहक स्मार्टफोन के साथ यह प्लान ले सकते हैं, जिसके तहत उन्हें एक साल तक...

अब 'प्रोटेक्शन प्लान' के साथ पेटीएम मॉल पर खरीदिए स्मार्टफोन
लाइव हिन्दुस्तान ,नई दिल्लीTue, 21 Nov 2017 07:06 AM
ऐप पर पढ़ें

पेटीएम ई.कॉमर्स के मालिकाना हक वाले पेटीएम मॉल ने अपने प्लेटफार्म पर 'मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान' लांच किया है। इसके तहत ग्राहक स्मार्टफोन के साथ यह प्लान ले सकते हैं, जिसके तहत उन्हें एक साल तक स्क्रीन डैमेज, लिक्विड डैमेज और चोरी समेत एक्सीडेंट डैमेजा का लाभ मिलेगा। कंपनी ने सोमवार को एक बयान में कहा कि यह नए मोबाइल को सुरक्षित रखने का एक आसान और किफायती तरीका है। फोन की कीमत का पांच प्रतिशत चुकाकर ग्राहक मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान खरीद सकते हैं। यह स्कीम इस समय सभी मोबाइल फोन ब्रांड्स- एप्पल, श्याओमी, वीवो, ओप्पो और अन्य ब्रांड्स पर उपलब्ध है। इस स्कीम का लाभ लेने के लिए, ग्राहकों को सिर्फ डेडिकेटेड टोल फ्री नंबर पर कॉल करना होगा। कोई खराबी आने पर मोबाइल को ग्राहक के घर से पिक किया जाएगा या ग्राहक को निकटतम रिपेयर स्टोर पर जाने को कहा जाएगा। यदि डिवाइस की मरम्मत संभव नहीं है तो उन्हें डिवाइस की मौजूदा कीमत के बराबर राशि का भुगतान किया जाएगा। 

पेटीएम मॉल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अमित सिन्हा ने कहा, “मोबाइल हमारे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुका है। हम अपने पसंदीदा स्मार्टफोन को खरीदने के लिए एक बड़ी धनराशि खर्च कर देते हैं। लेकिन जब दुर्घटनावश उसे नुकसान पहुंचता है तो हम निराश हो जाते हैं। रिप्लेसमेंट की लागत भी बहुत ज्यादा होती है। हमारे ग्राहकों के मन की शांति के लिए हमने मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान लांच किया है। इससे यह सुनिश्चित होगा कि स्मार्टफोन चोरी और एक्सीडेंटल डैमेज के प्रति सुरक्षित हो जाएगा।”

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें