फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्सआपकी की-रिंग में लग जाएंगे ये छोटू इयरबड्स, घंटों सुनाएंगे म्यूजिक; जानें कीमत

आपकी की-रिंग में लग जाएंगे ये छोटू इयरबड्स, घंटों सुनाएंगे म्यूजिक; जानें कीमत

टेक कंपनी JLab ने बेहद छोटे JBuds Mini इयरबड्स लॉन्च किए हैं, जिनमें सारे धांसू प्रीमियम TWS इयरबड्स फीचर्स दिए गए हैं। JBuds Mini इयरबड्स के साथ दमदार बैटरी लाइफ का फायदा यूजर्स को मिलेगा।

आपकी की-रिंग में लग जाएंगे ये छोटू इयरबड्स, घंटों सुनाएंगे म्यूजिक; जानें कीमत
Pranesh Tiwariलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 31 Aug 2023 01:22 PM
ऐप पर पढ़ें

वियरेबल कंपनी JLab की ओर से ग्लोबल मार्केट में इसके लेटेस्ट TWS इयरबड्स JBuds Mini लॉन्च किए गए हैं। कंपनी ने सबसे पहले इन्हें 2022 के आखिर में शोकेस किया था और अब इन्हें मार्केट का हिस्सा बनाया गया है। ये साइज में इतने छोटे और कॉम्पैक्ट हैं कि इन्हें आसानी से की-चेन या की-रिंग में लगाया जा सकता है। कंपनी के इन सबसे छोटे इयरबड्स से यूजर्स घंटों पसंदीदा म्यूजिक सुन सकते हैं। 

कंपनी नए JBuds Mini इयरबड्स को बेहद छोटे आकार में लेकर आई है और ये पिछले JLab Go Air Pop के मुकाबले 30 पर्सेंट तक छोटे हैं। ब्रैंड ने इसके चार्जिंग केस में एक फैब्रिक लूप की-रिंग अटैच करने के लिए दिया है, जिससे इन्हें हमेशा साथ रखा जा सकेगा। यह पूरा पैकेज किसी कार की चाभी से भी छोटा है। यानी कि कॉम्पैक्ट साइज के मामले में इन इयरबड्स की टक्कर में दूर-दूर तक कोई नहीं टिकता। 

यह भी पढ़ें: Amazon पर सस्ते हो गए इयरबड्स, इन मॉडल्स पर मिल रही है सबसे बड़ी छूट

ऐसे हैं JBuds Mini के स्पेसिफिकेशंस
दोनों इयरबड्स का वजन अलग-अलग केवल 3.3 ग्राम है और इसके केस का वजन 18.5 ग्राम है। साइज में बेहद छोटे होने के बावजूद ये इयरबड्स बैटरी लाइफ से समझौता नहीं करते और 25mAh बैटपी के साथ बड्स से 5 घंटे तक का प्लेबैक टाइम मिल सकता है। इसके अलावा केस में 250mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जिससे अतिरिक्त 15 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक यूजर्स को मिलेगा। साफ है कि इन बड्स को बार-बार चार्ज करने की जरूरत नहीं होगी। 

JBuds Mini में अन्य मॉडर्न वायरलेस इयरबड्स की तरह ही ढेरों अन्य फीचर्स मिलते हैं। इन बड्स में गूगल फास्ट पेयरिंग का सपोर्ट दिया गया है और इनमें IP55 स्वेट एंड डस्ट रेसिस्टेंस रेटिंग भी मिलती है। इसके अलावा मल्टीपॉइंट कनेक्टिविटी के साथ अलग-अलग बड्स को अलग डिवाइसेज से कनेक्ट करते हुए म्यूजिक सुना जा सकता है। टच सेंसिटिव बटन्स के साथ सीधे बड्स से ही म्यूजिक कंट्रोल किया जा सकता है और कॉल्स आंसर करने का विकल्प मिल जाता है। 

प्रीमियम फीचर्स वाले इयरबड्स लेकर आया boAt, कीमत इतनी कम कि हर कोई खरीद लेगा

इतनी रखी गई है बड्स की कीमत
JBuds Mini को कंपनी की वेबसाइट और शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon से खरीदने का विकल्प दिया जा रहा है और इनकी सेल 1 सितंबर से शुरू होने जा रही है। इन्हें मिंट, सेज, पिंक, अक्वा और ब्लैक कलर ऑप्शंस में खरीदने का विकल्प दिया गया है और इनकी कीमत 40 डॉलर (करीब 3300 रुपये) रखी गई है। ये इयरबड्स दो साल की वारंटी ऑफर करते हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें