DA Image
16 अप्रैल, 2021|6:40|IST

अगली स्टोरी

22 घंटे की बैटरी लाइफ वाले Skullcandy Jib True ईयरबड्स हुए लॉन्च, ₹3000 से कम है कीमत

ऑडियो डिवाइस बनाने वाली कंपनी स्कलकैंडी (Skullcandy) ने भारत में अपने नए ट्रू वायरलेस ईयरबड्स Skullcandy Jib (TWS) लॉन्च किए हैं। कंपनी के नए ईयरबड्स में एडवॉन्स्ड वॉयस कॉलिंग एक्सपीरियंस देने के लिए डुअल-माइक्रोफोन्स दिए गए हैं। इन ईयरबड्स को वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IPX4 की रेटिंग भी मिली है। इस ईयरबड्स की सबसे बड़ी खासियत इसकी बैटरी लाइफ है। इन ईयरबड्स के साथ 22 घंटे का बैटरी बैकअप मिलता है। 

 

Skullcandy Jib True की कीमत और कलर ऑप्शन 
Skullcandy Jib True की कीमत भारत में 2,999 रुपये रखी गई है। ये ईयरबड्स ब्लू और ट्रू ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होंगे। इन्हें Skullcandy की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।

 

 

ये भी पढ़ें:- 3 हजार रुपये तक के डिस्काउंट पर धांसू गेमिंग स्मार्टफोन, जानें डीटेल

 

Skullcandy Jib True ईयरबड्स के फीचर्स
>> Skullcandy Jib के सिंगल बड्स को भी इस्तेमाल किया जा सकता है। 

>>इन बड्स में 20Hz-20kHz की फ्रिक्वेंसी रिस्पॉन्स के साथ 40mm ड्राइवर्स दिए गए हैं। 

>> इस ईयरबड्स में वॉल्यूम एडजस्ट करने, ट्रैक स्किप करने, वॉयस कॉल्स रिसीव करने या वॉयस असिस्टेंट एक्टिव करने के लिए कंट्रोल्स भी दिए गए हैं।

 

ये भी पढ़ें:- BSNL के बेस्ट ब्रॉडबैंड प्लान: 200Mbps तक की स्पीड, कीमत 449 रुपये से शुरू

 

>> वहीं बैटरी लाइफ की बात करें तो सिंगल चार्ज में ये बड्स 6 घंटे तक चलेंगे। केस के साथ 16 घंटे की एडिशनल बैटरी  मिलेगी। मतलब टोटल इसमें 22 घंटे की बैटरी लाइफ यूजर्स को मिलेगी।

>> इन ईयरबड्स में न्वाइज आइसोलेटिंग फिट भी दिया है जो कि सिलिकॉन टिप के साथ आता है। 

>> कनेक्टिविटी के लिए ईयरबड्स में ब्लूटूथ v5.0 है और ये एंड्रॉयड और iPhone डिवाइसेज के साथ कंपैटिबल है। बता दें कि बड्स के साथ कंट्रोल के लिए टच की बजाय बटन दिए गए हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Skullcandy launched wireless Jib True TWS earbuds With Up to 22 Hours of Battery Life check price and features