Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Sennheiser Accentum Plus headphones with two year warranty launched know offer and price - Tech news hindi

प्रीमियम हेडफोन पर 2 साल की वारंटी और ₹1000 की छूट, लगातार 50 घंटे सुनाएंगे म्यूजिक

भारतीय मार्केट में Sennheiser Accentum Plus प्रीमियम हेडफोन लॉन्च किए गए हैं। दो साल की वारंटी ऑफर करने वाले इन हेडफोन्स पर 1000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर भी प्री-बुकिंग पर दिया जा रहा है।

Pranesh Tiwari लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 9 Feb 2024 05:33 PM
हमें फॉलो करें

टेक ब्रैंड Sennheiser की ओर से भारतीय मार्केट में नए प्रीमियम हेडफोन Sennheiser Accentum Plus लॉन्च किए गए हैं। ओवर-द-इयर डिजाइन वाले नए हेडफोन्स को दो कलर ऑप्शंस ब्लैक और वाइट में लॉन्च किया गया है। मजेदार बात यह है कि इसपर दो साल की वारंटी का फायदा ब्रैंड की ओर से दिया जा रहा है। 

कंपनी ने पहले चीन में अपनी Accentum सीरीज लॉन्च की थी और नए वियरेबल्स को प्रीमियम डिजाइन के साथ पावरफुल 37mm डायनमिक ड्राइवर दिए गए हैं। इनमें 5-बैंड इक्वलाइजर के साथ पर्सनलाइजेशन के अलावा इनबिल्ट ड्यूल बीमफॉर्मिंग माइक्रोफोन दिया गया है। इस तरह नॉइस-रिडक्शन का फायदा भी कॉलिंग या वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: Paytm यूजर्स के लिए सबसे जरूरी खबर, हर बड़े सवाल का यहां मिलेगा जवाब

ऐसे हैं Accentum Plus के फीचर्स
नए हेडफोन में 37mm डायनमिक ड्राइवर 10Hz से 22,000Hz की फ्रीक्वेंसी रेंज और 106dB स्पीकर सेंसिटिविटी के साथ दिए गए हैं। खास माइक्रोफोन के साथ एंबिएंट नॉइस कम हो जाता है और इनमें अडॉप्टिव हाइब्रिड एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (ANC) सपोर्ट दिया गया है। सिलिकॉन बिल्ड और कुशन इयरकप्स वाले इस हेडफोन के साथ जिप-स्टोरेज केस मिलता है। 

केवल 227 ग्राम वजनी इस हेडफोन में 800mAh की बैटरी मिलती है और ANC के साथ भी फुल चार्ज पर करीब 50 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक टाइम मिल जाता है। दावा है कि इन्हें फुल चार्ज होने में 3.5 घंटे का वक्त लगता है और इन्हें केवल 10 मिनट चार्ज कर 5 घंटे म्यूजिक सुना जा सकता है। बॉक्स में मिलने वाले केबल के साथ इन्हें वायर्ड हेडफोन में भी बदला जा सकता है। 

प्री-बुकिंग पर 1000 रुपये की छूट
Sennheiser Accentum Plus को भारतीय मार्केट में 15,990 रुपये कीमत पर लॉन्च किया गया है और इनकी प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है। Amazon और कंपनी वेबसाइट पर इन्हें प्री-बुक करने वालों को 1000 रुपये की छूट का फायदा भी दिया जा रहा है। इस तरह हेडफोन का इफेक्टिव प्राइस 14,990 रुपये रह जाएगा। इनकी सेल 14 फरवरी से शुरू होगी।

ऐप पर पढ़ें