फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सनए फोन का है प्लान तो थोड़ा रुकिए! आ रहे हैं सैमसंग के ये दो किफायती 5G फोन; देखें दाम

नए फोन का है प्लान तो थोड़ा रुकिए! आ रहे हैं सैमसंग के ये दो किफायती 5G फोन; देखें दाम

अगर आप नए स्मार्टफोन का प्लान कर रहे हैं तो बस थोड़ा इंतजार करिए। सैमसंग अपने दो नए अफोर्डेबल हैंडसेट भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। सैमसंग का अपकमिंग मिड-रेंज हैंडसेट Galaxy A33 5G कुछ समय...

नए फोन का है प्लान तो थोड़ा रुकिए! आ रहे हैं सैमसंग के ये दो किफायती 5G फोन; देखें दाम
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 31 Dec 2021 05:53 PM

अगर आप नए स्मार्टफोन का प्लान कर रहे हैं तो बस थोड़ा इंतजार करिए। सैमसंग अपने दो नए अफोर्डेबल हैंडसेट भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। सैमसंग का अपकमिंग मिड-रेंज हैंडसेट Galaxy A33 5G कुछ समय पहले ही लीक हो चुका है। अपकमिंग A-सीरीज हैंडसेट के रेंडर पिछले महीने वेब पर लीक हुए थे। अब, 91मोबाइल्स ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया है कि अपकमिंग सैमसंग गैलेक्सी A33 5G फरवरी 2022 में भारतीय बाजार में लॉन्च होगा। 91मोबाइल्स की रिपोर्ट के अनुसार, भारत में सैमसंग गैलेक्सी A33 5G की कीमत 25,000 रुपये के लगभग होगी।

गैलेक्सी A33 5G के साथ डेब्यू करेगा गैलेक्सी A13 5G
गैलेक्सी A33 5G के साथ, बजट-फोकस्ड गैलेक्सी A13 5G भी फरवरी 2022 में भारत में डेब्यू करेगा। इसके अलावा, रिपोर्ट से पता चलता है कि कोरियाई टेक दिग्गज की भारत में गैलेक्सी A13 के 4G वेरिएंट को लॉन्च करने की भी प्लानिंग चल रही है। हालांकि, इसकी लॉन्च टाइमलाइन अभी तक सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें- BSNL के इस प्लान ने कर दी सबकी छुट्टी: सबसे कम दाम में रोज मिल रहा 2GB डेटा

Samsung Galaxy A33 5G में क्या होगा खास
- सैमसंग गैलेक्सी A33 5G के रेंडर पिछले महीने लीक हुए थे। लीक हुए रेंडर्स में इनफिनिटी-यू शेप नॉच के साथ फुल-स्क्रीन डिस्प्ले का हिंट मिला था। गैलेक्सी ए33 5जी में 6.4 इंच का डिस्प्ले होने की उम्मीद है। यह फुल एचडी+ रेजोल्यूशन वाला AMOLED डिस्प्ले हो सकता है। हैंडसेट एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी प्रोसेसर से लैस होगा।

- गैलेक्सी A33 5G एक एलईडी फ्लैश के साथ एक क्वाड-रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। डिवाइस पर कैमरा सेटअप अपने पिछले मॉडल गैलेक्सी ए 32 के समान है। फोन में 3.5 मिमी ऑडियो जैक नहीं मिलेगा और ये ऐसा करने वाला पहला मिड-रेंज गैलेक्सी डिवाइस भी होगा। अपकमिंग मिड-रेंज गैलेक्सी हैंडसेट को चार कलर वेरिएंट- ब्लू, ब्लैक, व्हाइट और लाइट ऑरेंज में बेचा जाएगा।

ये भी पढ़ें- Vi का U-टर्न: दोबारा आया ₹601 प्रीपेड प्लान, मिलेंगे पहले जैसे फायदे लेकिन वैलिडिटी आधी

Samsung Galaxy A13 5G में क्या है खास
- सैमसंग गैलेक्सी A13 5G की घोषणा इस महीने की शुरुआत में की गई थी। हैंडसेट ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 चिपसेट के साथ आएगा है। यह 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले प्रदान करता है। डिवाइस में 50MP प्राइमरी सेंसर, 2MP मैक्रो और 2MP डेप्थ सेंसर के साथ ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप भी है।

- बता दें कि कंपनी गैलेक्सी A13 5G को अमेरिका में लॉन्च कर चुकी है, जहां इसकी कीमत $249.99 (लगभग 18,588 रुपये) है। फोन में 15 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच बैटरी है और सिक्योरिटी के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

epaper