फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सभूल जाएंगे आईफोन-मोटो, आ रहा किफायती दाम वाला Foldable फोन, सैमसंग करेगी लॉन्च

भूल जाएंगे आईफोन-मोटो, आ रहा किफायती दाम वाला Foldable फोन, सैमसंग करेगी लॉन्च

सैमसंग के फोल्डेबल फोन्स की कीमत भी काफी ज्यादा रहती है। कंपनी के Galaxy z Flip 3 की कीमत 84,999 रुपये है। लेकिन, खुशखबरी है कि कंपनी जल्द ही एक किफायती फोल्डेबल स्मार्टफोन भी लाने वाली है।

भूल जाएंगे आईफोन-मोटो, आ रहा किफायती दाम वाला Foldable फोन, सैमसंग करेगी लॉन्च
Vishal Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 04 Jul 2022 12:03 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग जल्द ही नया फोल्डेबल फोन Galaxy Z Fold 4 लाने जा रही है। यह कंपनी का एक प्रीमियम फोल्डेबल फोन रहेगा। कंपनी के पहले से बिकने वाले फोल्डेबल फोन्स की कीमत भी काफी ज्यादा रहती है। उदाहरण के लिए सबसे सस्ते फोल्डेबल फोन Galaxy z Flip 3 की कीमत 84,999 रुपये है। लेकिन, खुशखबरी है कि कंपनी जल्द ही एक किफायती फोल्डेबल स्मार्टफोन भी लाने वाली है। 

कोरिया की ETNews का दावा है कि सैमसंग एक एंट्री-लेवल फोल्डेबल स्मार्टफोन ला रहा है, जिसकी कीमत 770 डॉलर (करीब 60 हजार रुपये) से भी कम होगी। इस फोन को साल 2014 में लॉन्च किया जा सकता है। सैमसंग फोल्डेबल फोन को किफायती बनाकर ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को आकर्षित करना चाहता है।  

यह भी पढ़ें: Apple का जलवा, Xiaomi के 9 फोन के ज्यादा अकेला बिक गया iPhone 13 

"सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स 'मोबाइल एक्सपीरियंस (MX) डिवीजन ने सस्ते गैलेक्सी जेड फोल्ड और फ्लिप फोल्डेबल स्मार्टफोन के लॉन्च के लिए प्रोडक्ट प्लानिंग और डिवेलपमेंट प्रोजेक्ट शुरू कर दिया है। वर्तमान में, सैमसंग अपनी गैलेक्सी S22 जैसी स्मार्टफोन सीरीज के जरिए प्रीमियम वायर्स, वहीं ए-सीरीज़ और एफ-सीरीज़ के जरिए मिड रेंज और बजट खरीदारों की डिमांड पूरी करती है। 

यह भी पढ़ें: 3 सस्ते और बंपर Recharge प्लान लॉन्च, कीमत 99 रुपये से शुरू, 65 दिन तक चलेंगे
 

सैमसंग की योजना अब 'गैलेक्सी ए' का फोल्डेबल स्मार्टफोन वर्जन बनाने की है, जिसमें एंट्री-लेवल फोल्डेबल स्मार्टफोन लाए जाएंगे।सैमसंग के बजट और मिड-रेंज स्मार्टफोन कंपनी की कुल बिक्री में अहम रोल अदा करते हैं। इसी रणनीति के साथ सैमसंग अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन सेगमेंट को भी 10 मिलियन से बढ़ाकर 15 मिलियन यूनिट करने की योजना बना रही है।

epaper