Hindi NewsGadgets Newssamsung testing its first android go smartphone says reports

सैमसंग जल्द ला रहा है अपना पहला एंड्रॉयड गो स्मार्टफोन

मोबाइल निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपने पहले एंड्रॉयड गो स्मार्टफोन की टेस्टिंग शुरू कर दी है। रिपोर्ट्स की माने तो सैमसंग का यह फोन जल्द ही गैलेक्सी जे2 कोर के नाम से बाजार में उतरेगा। अगर ऐसा होता है...

सैमसंग जल्द ला रहा है अपना पहला एंड्रॉयड गो स्मार्टफोन
लाइ हिन्दुस्तान नई दिल्लीMon, 25 June 2018 04:55 PM
हमें फॉलो करें

मोबाइल निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपने पहले एंड्रॉयड गो स्मार्टफोन की टेस्टिंग शुरू कर दी है। रिपोर्ट्स की माने तो सैमसंग का यह फोन जल्द ही गैलेक्सी जे2 कोर के नाम से बाजार में उतरेगा। अगर ऐसा होता है तो सैमसंग के इस फोन की नोकिया के एंड्रॉयड गो स्मार्टफोन नोकिया 1 से सीधी टक्कर होगी। फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें एंड्रॉयड गो के साथ 1 जीबी रैम, 1.43 गीगाहर्ट्ज का एक्सीनॉस 7570 का प्रोसेसर दिया जाएगा। इससे पहले नोकिया 1, लावा जेड 50 और माइक्रोमैक्स भारत गो जैसे एंड्रॉयड गो स्मार्टफोन बाजार में उपलब्ध है।

अगर कुछ रिपोर्ट की माने तो सैमसंग ने SM-J260F मॉडल की टेस्टिंग, ब्रिटेन, जर्मनी, इटली, रूस, यूक्रेन, फ्रांस और पॉलेंड जैसे देशों में पूरी हो चुकी है। वहीं मॉडल नंबर SM-J260M की टेस्टिंग र्जेंटिना, चीली, कोलंबिया, पेरु जैसे देशों में की जा रही है। खबरों की माने तो सैमसंग अपने नए एंड्रॉयड गो फोन की टेस्टिंग भारत, नेपाल, बांग्लादेश और श्रीलंका में कर रहा है।

ऐप पर पढ़ें