DA Image
5 मार्च, 2021|12:15|IST

अगली स्टोरी

आ रहा है Samsung का धांसू फीचर्स वाला बजट स्मार्टफ़ोन Galaxy A02

सैमसंग (Samsung) इस साल कई स्मार्टफ़ोन लॉन्च करने की घोषणा कर चुका है। इसी लिस्ट में अब कंपनी एंट्री-लेवल फोन Galaxy A02 लेकर आ रही है। हाल ही में लीक हुई कई रिपोर्ट के मुताबिक ये फ़ोन जल्द भारत लॉन्च हो सकता है। इस हैंडसेट को ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन सहित दुनिया भर में पहले ही कई सर्टिफिकेशन मिल चुके हैं। 91 मोबाइल को इस डिवाइस से को  थाईलैंड में मिला NBTC सर्टिफिकेशन मिला है। इस लिस्टिंग से न केवल मॉडल नंबर SM-A022F/DS का पता चलता है, बल्कि मार्केटिंग नाम की भी पुष्टि होती है। 

 

सर्टिफिकेशन डॉक्यूमेंट से पता चलता है कि सैमसंग Galaxy A02 में डुअल-सिम और 4 जी एलटीई कनेक्टिविटी सपोर्ट मिल सकता है। ये स्मार्टफोन मीडियाटेक और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन दोनों चिपसेट के साथ आ सकता है।

 

 

ये भी पढ़ें:- फ्री में 50GB ज्यादा डेटा, इस खास प्लान में मिल रहा फायदा

 

Samsung Galaxy A02 के संभावित स्पेसिफिकेशन
Samsung Galaxy A02 में 32 जीबी और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ 2 जीबी रैम मिलेगी। यह फोन ऐंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आएगा। Galaxy A02 में सैमसंग क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दे सकता है। नया डिवाइस 13 मेगापिक्सल ड्यूल कैमरा सेटअप के अलावा 10W या 15W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आ सकता है। Samsung Galaxy A02 में 5000mAh की बैटरी दी जाएगी।

 

ये भी पढ़ें:- दमदार बैटरी और किफायती कीमत के साथ जल्द भारत में लॉन्च होगा Poco M3 स्मार्टफोन

 

 

 

इसके साथ ही सैमसंग Galaxy M02 पर भी कम कर रहा है। वहीं Geekbench लिस्टिंग में Galaxy M02 के कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी सामने आ चुकी है, इसमें कहा गया था कि फोन में 3 जीबी रैम होगी या यह फोन के कई वेरिएंट्स में से एक हो सकता है। इसके अलावा प्रोसेसर की बेस फ्रीक्वेंसी 1.80 गीगाहर्ट्ज़ होगी और यह ऑक्टा-कोर क्वालकॉम प्रोसेसर होगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Samsung soon launch budget smartphone Galaxy A02 get NBTC certification check features