Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Samsung sold more than 10 lakh Galaxy smartphone in single day sale of Amazon and Flipkart - Tech news hindi

Samsung ने तोड़ सारे रिकॉर्ड, एक दिन में Amazon-Flipkart पर बेचें 10 लाख से ज्यादा फोन

सैमसंग इंडिया (Samsung) ने त्योहारी सीजन की शुरुआती बेहद ही मजबूती से की है। दक्षिण कोरियाई दिग्गज का दावा है कि उसने भारत में एक नया रिकॉर्ड बनाते हुए 1.2 मिलियन से अधिक गैलेक्सी डिवाइस बेचे हैं।

Himani Gupta लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीMon, 26 Sep 2022 12:01 PM
हमें फॉलो करें

सैमसंग इंडिया (Samsung) ने त्योहारी सीजन की शुरुआती बेहद ही मजबूती से की है। दक्षिण कोरियाई दिग्गज का दावा है कि उसने भारत में एक नया रिकॉर्ड बनाते हुए 1.2 मिलियन से अधिक गैलेक्सी डिवाइस बेचे हैं। सैमसंग के अनुसार, अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर चल रही दिवाली सेल में गैलेक्सी स्मार्टफोन रेंज को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। सैमसंग ने 24 घंटे में अमेज़न पर 1000 करोड़ रुपये से अधिक के गैलेक्सी डिवाइस बेचे। 

 

अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर दी जा रही विशेष छूट और ऑफ़र के कारण गैलेक्सी स्मार्टफोन रेंज सबसे अधिक डिमांड वाले डिवाइस में से थे। Samsung का दावा है कि सैमसंग नंबर एक स्मार्टफोन ब्रांड था जिसने अमेज़न ग्रेट फेस्टिवल इंडियन सेल के पहले दिन में सेल होने वाले फोन में तीसरे स्मार्टफोन सैमसंग का था।

Galaxy M13 बेस्टसेलर 
सैमसंग ने कहा कि गैलेक्सी M13 बेस्टसेलर था, जबकि हाल ही में लॉन्च किया गया गैलेक्सी M32 प्राइम एडिशन अमेज़न के किकस्टार्टर डील में यूजर की पहली पसंद था। इसके अतिरिक्त, सैमसंग के अनुसार, गैलेक्सी M33 अमेज़न पर सबसे अधिक बिकने वाला 5G स्मार्टफोन था।

 

Samsung Galaxy S20 FE प्रीमियम सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाला फोन 
ब्रांड का यह भी कहना है कि गैलेक्सी S20 FE अमेज़न पर प्रीमियम सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वालों में से था। सैमसंग के मुताबिक फ्लिपकार्ट के बिग बिलियन डेज के पहले दिन कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर अपना मार्केट शेयर दोगुना कर लिया। सैमसंग का दावा है कि गैलेक्सी एफ13 4जी सेगमेंट में टॉप सेलर्स में था, जबकि गैलेक्सी एफ23 फ्लिपकार्ट पर 5जी स्मार्टफोन था। इसके अलावा, सैमसंग ने कहा कि गैलेक्सी एस21 एफई और गैलेक्सी एस22+ ने फ्लिपकार्ट पर प्रीमियम सेगमेंट की सेल में अच्छा परफॉरमे किया।

ऐप पर पढ़ें