फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्स6000mAh बैटरी वाला Samsung का नया 5G फोन, मिलेगा 50MP का शानदार कैमरा सेटअप

6000mAh बैटरी वाला Samsung का नया 5G फोन, मिलेगा 50MP का शानदार कैमरा सेटअप

फोन का टीजर फ्लिपकार्ट ऐप पर 'coming soon' मेसेज के साथ लाइव हो गया है। टीजर से पता चल रहा है कि कंपनी इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप ऑफर करने वाली है। फोन की बैटरी 6000mAh की है।

6000mAh बैटरी वाला Samsung का नया 5G फोन, मिलेगा 50MP का शानदार कैमरा सेटअप
Prashant Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 18 Feb 2024 02:46 PM
ऐप पर पढ़ें

सैमसंग भारत में अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है। कंपनी के इस नए हैंडसेट का नाम- Samsung Galaxy F15 5G है। यूजर्स को इस फोन का बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच कंपनी ने इस फोन को ऑफिशियली टीज करके यूजर्स की एक्साइटमेंट का काफी बढ़ा दिया है। इस फोन का टीजर फ्लिपकार्ट ऐप पर 'coming soon' मेसेज के साथ लाइव हो गया है। टीजर से पता चल रहा है कि कंपनी इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप ऑफर करने वाली है। कैमरा सेटअप का डिजाइन बाकी डिवाइसेज की तरह ही है। 

6000mAh बैटरी और 4 बड़े ओएस अपडेट
टिपस्टर मुकुल शर्मा ने 17 फरवरी को X पोस्ट करके फोन के रियल-लाइफ फोटोज को शेयर किया है। इसके अनुसार फोन तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, पिंक और ग्रेडिएंट फिनिश में आएगा। इसके अलावा टिपस्टर ने बताया कि फोन 6000mAh की बैटरी वाला होगा। कंपनी इस फोन को 4 जेनरेशन के अपडेट देने वाली है। फोन की कीमत के बारे में कहा जा रहा है कि यह 15 हजार रुपये से कम का हो सकता है। 

गीकबेंच पर दिखा था फोन
बीते दिनों इस फोन को बेंचमार्किंग प्लैटफॉर्म गीकबेंच पर देखा गया था। इस लिस्टिंग के अनुसार कंपनी इस फोन में 4जीबी रैम ऑफर करने वाली है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6100+ चिपसेट देखने को मिल सकता है। ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 14 पर बेस्ड सैमसंग के लेटेस्ट OneUI पर काम करेगा। 

ओप्पो का 32MP सेल्फी कैमरा वाला नया फोन, 16GB रैम और डिस्प्ले भी तगड़ा

गैलेक्सी A15 5G जैसे फीचर
लीक्स की मानें तो कंपनी इस फोन में गैलेक्सी A15 5G जैसे फीचर ऑफर कर सकती है। इस फोन में 6.5 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका सेल्फी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है। 8जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाला यह फोन डाइमेंसिटी 6100+ प्रोसेसर से लैस है। इसकी बैटरी 5000mAh की है, जो 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें