Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Samsung may launch Galaxy M12 Smartphone Next week Know details

बड़ी स्क्रीन वाला सैमसंग का नया फोन, 7000 mAh की हो सकती है बैटरी

सैमसंग (Samsung) जल्द अपना नया किफायती स्मार्टफोन ला सकती है। सैमसंग का यह फोन, कंपनी की Galaxy M सीरीज के तहत आ सकता है। यह फोन Samsung Galaxy M12 हो सकता है। लेटेस्ट लीक के मुताबिक, सैमसंग अगले...

Vishnu Soni लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSun, 3 Jan 2021 01:19 PM
हमें फॉलो करें

सैमसंग (Samsung) जल्द अपना नया किफायती स्मार्टफोन ला सकती है। सैमसंग का यह फोन, कंपनी की Galaxy M सीरीज के तहत आ सकता है। यह फोन Samsung Galaxy M12 हो सकता है। लेटेस्ट लीक के मुताबिक, सैमसंग अगले हफ्ते भारत में यह नया स्मार्टफोन ला सकती है। इसके अलावा, सैमसंग 14 जनवरी को अपनी फ्लैगशिप Galaxy S21 सीरीज ला सकती है।
 

बड़ी बैटरी के साथ आएगा नया सैमसंग फोन
Samsung की गैलेक्सी एम सीरीज का नया स्मार्टफोन बड़ी स्क्रीन के साथ आएगा और इसमें वॉटरड्रॉप नॉच होगा, जिसमें सेल्फी कैमरा दिया होगा। टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने भी ट्विटर पर आने वाले स्मार्टफोन का पोस्टर लीक किया है। पोस्टर से पता लगता है कि स्मार्टफोन के राइट साइड में पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर होगा। सैमसंग का यह फोन बड़ी बैटरी के साथ आएगा। हाल में कंपनी की इंडिया वेबसाइट पर Samsung Galaxy M12 का सपोर्ट पेज लाइव हुआ है। ऐसे में संभव है कि Galaxy M12 जल्द भारत में लॉन्च हो।
 


बड़े पैमाने पर शुरू हुआ फोन का प्रॉडक्शन
इस स्मार्टफोन को पिछले हफ्ते गीकबेंच पर स्पॉट किया गया था। गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी एम 12 स्मार्टफोन कंपनी के खुद के Exynos 850 प्रोसेसर से पावर्ड होगा। यह स्मार्टफोन Android 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स के साथ सैमसंग UI लेयर के साथ आएगा। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 3GB की रैम हो सकती है। एक दूसरी रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि सैमसंग ने अपनी नोएडा फैक्टी में Galaxy M12 स्मार्टफोन का बड़े पैमाने पर प्रॉडक्शन शुरू कर दिया है। 


फोन में होगी 7,000 mAh की दमदार बैटरी
सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 7,000 mAh की बैटरी हो सकती है। सैमसंग गैलेक्सी एम 12 स्मार्टफोन 7,000 mAh बैटरी के साथ आने वाला M-Series का दूसरा फोन होगा। सैमसंग के इस फोन में क्वॉड-कैमरा सेटअप हो सकता है। इसके अलावा, फोन में 3.5mm ऑडियो जैक और चार्जिंग के लिए USB टाइप सी पोर्ट दी जा सकती है। 

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें