DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Samsung ने लॉन्च किया वायरलेस पावर बैंक और वायरलेस चार्जिंग डुओ

                    sunil ghosh   hindustan times

सैमसंग इंडिया ने वायरलेस उपकरणों के अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए वायरलेस पावर बैंक और वायरलेस चार्जिंग डुओ पैड को पेश करने की घोषणा की है। सैमसंग इंडिया ने बुधवार को विज्ञप्ति जारी कर कहा कि आधुनिक जीवनशैली की जरूरतों को ध्यान में रखकर इन उपकरणों का विकास किया गया है। सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन के साथ गैलेक्सी बड्स एवं गैलेक्सी वॉच जैसे पहनने योग्य उपकरणों को इन पावरबैंक और वायरलेस चार्जिंग डुओ पैड से चार्ज किया जा सकता है।

कंपनी के मोबाइल कारोबार के निदेशक आदित्य बब्बर ने कहा कि सैमसंग का जोर नवोन्मेषी उत्पादों पर रहता है और इसी कड़ी में उसने ये नये उपकरण पेश किए हैं। 

पावरबैंक 10,000 एमएएच क्षमता के साथ आता है, जिसमें दो डिवाइस को एक साथ (1 वायरलेस और 1 वायर्ड) चार्ज करने का विकल्प दिया गया है। यह वायर्ड और वायरलेस चार्जिंग दोनों में अडैप्टिव फास्ट चार्जिंग और क्विक चार्ज 2.0 को सपोर्ट करता है। वहीं वायरलेस चार्जर डुओ पैड पिछले संस्करणों की तुलना में अधिक तेजी से उपकरणों को चार्ज कर सकता है। कंपनी ने वायरलेस पावरबैंक की कीमत 3,699 रुपये और वायरलेस चार्जर डुओ की कीमत 5,999 रुपये तय की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Samsung launches Wireless Power Bank and Wireless Charger Duo in India