Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Samsung launched new fitness tracker Galaxy Fit 3 watch in India Priced at Rs 4999 - Tech news hindi

सब की छुट्टी करने स्मार्टवॉच मार्केट में वापस आया Samsung, लॉन्च की 13 दिन चलने वाली Watch

सैमसंग ने भारत में अपना नया फिटनेस ट्रैकर Galaxy Fit3 को लॉन्च कर दिया है। Samsung Galaxy Fit 3 बड़ी स्क्रीन, लंबी बैटरी लाइफ और कई नई सुविधाओं के साथ आता है। जानिए वॉच की कीमत और मिलने वाले ऑफर्स:

Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 23 Feb 2024 04:23 PM
हमें फॉलो करें

सैमसंग ने भारत में अपना नया फिटनेस ट्रैकर Galaxy Fit3 को लॉन्च कर दिया है। ये सैमसंग के गैलेक्सी फिट2 सक्सेसर है। Samsung Galaxy Fit 3 बड़ी स्क्रीन, लंबी बैटरी लाइफ और कई नई सुविधाओं के साथ आता है। आइए आपको डिटेल में बताते हैं Galaxy Fit3 के बारे में वो सबकुछ जो आपको जानने की जरूरत है।


Samsung Galaxy Fit3 की भारत में कीमत, उपलब्धता
सैमसंग गैलेक्सी फिट3 की कीमत 4,999 रुपये है और यह आज से ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेल स्टोर के अलावा Samsung.com पर उपलब्ध है। गैलेक्सी फिट3 की खरीद पर खरीदार 500 रुपये के कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। गैलेक्सी फिट3 तीन अलग-अलग कलर में आई है जो सिल्वर, ग्रे और पिंक गोल्ड हैं।

 


Samsung Galaxy Fit3 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 
गैलेक्सी फिट3 में 1.6 इंच का फुल-कलर AMOLED डिस्प्ले है, जिसका शेप रेक्टंगुलर है और यह गैलेक्सी फिट2 से 45% बड़ा है। यूजर्स 100 से अधिक ऑप्शन में से वॉच फ़ेस चुन सकते हैं और यहां तक ​​कि अपनी फ़ोटो को वॉच फ़ेस के रूप में सेट कर सकते हैं। गैलेक्सी फिट3 को पानी के भीतर 5ATM तक उपयोग के लिए रेट किया गया है और यह पानी और धूल प्रतिरोधकता के लिए IP68-रेटेड भी है।

ट्रैकर के दाईं ओर एक बटन है। सैमसंग का दावा है कि Galaxy Fit3 एक बार चार्ज करने पर 13 दिनों तक चल सकता है। आपकी जानकारी के लिए, गैलेक्सी फिट3 में 208mAh की बैटरी है, इसलिए इसे चार्ज करने में ज्यादा समय नहीं लगेगा। हालाँकि, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि बैंड को वायरलेस तरीके से चार्ज नहीं किया जा सकता है। 

गैलेक्सी फिट3 में सेंसर है जो हार्ट रेट, SpO2 और नींद के पैटर्न को मॉनिटर कर सकता है। वैयक्तिकृत स्लीप कोचिंग के साथ, उपयोगकर्ता अपनी नींद को समझ सकते हैं और सकारात्मक बदलाव कर सकते हैं। डिवाइस में अब फ़ॉल डिटेक्शन और इमरजेंसी SOS जैसी सुविधाएं शामिल हैं। सैमसंग का नया फिटनेस बैंड 100+ वर्कआउट को सपोर्ट करता है और डेली एक्टिविटी को ट्रैक करता है। फिटनेस बैंड में फाइंड माई फोन फीचर भी है, जो उपयोगकर्ताओं को अपना खोया हुआ स्मार्टफोन ढूंढने में मदद करेगा।

 

ऐप पर पढ़ें