Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़samsung launched 32 inch new hd smart tv know features - Tech news hindi

Samsung लाया शानदार फीचर्स वाला नया Smart TV, 1499 रुपये की आसान EMI में खरीदने का मौका

सैमसंग ने 32 इंच का नया एचडी स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है। टीवी को1499 रुपये की नो-कॉस्ट EMI पर खरीदा सकता है। थ्री-साइड बेजल-लेस डिस्प्ले वाले इस टीवी में दमदार साउंड के साथ कई स्मार्ट फीचर दिए गए हैं।

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 23 Sep 2022 05:43 PM
हमें फॉलो करें

सैमसंग (Samsung) ने भारत में अपने स्मार्ट टीवी की रेंज को बढ़ाते हुए 32 इंच के नए HD Smart TV को लॉन्च कर दिया है। कई सारे स्मार्ट फीचर्स से लैस यह टीवी थ्री-साइड बेजल-लेस डिस्प्ले के साथ आता है। यह इसके लुक को बेहद प्रीमियम बना देता है। कंपनी इस टीवी को 1499 रुपये की शुरुआती नो-कॉस्ट EMI पर ऑफर कर रही है। सैमसंग के इस लेटेस्ट टीवी को आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के अलावा फ्लिपकार्ट से भी खरीद सकेंगे। 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
टीवी में कंपनी शानदार पिक्चर क्वॉलिटी के लिए High Dynamic Range और PurColor टेक्नोलॉजी ऑफर कर रही है। साथ ही इसमें दिए गए अल्ट्रा क्लीन व्यू और कॉन्ट्रास्ट इन्हैंसर से टीवी का पिक्चर आउटपुट और बेहतर हो जाता है। दमदार साउंड के लिए इस टीवी में आपको डॉल्बी डिजिटल प्लस के साथ 3D सराउंड साउंड इफेक्ट भी मिलेगा। यह जबर्दस्त ऑडियो सेटअप घर में सिनेमा हॉल वाला अहसास कराने का दम रखता है।

टीवी में आपको कई स्मार्ट फीचर भी मिलेंगे। सैमसंग इस टीवी में यूनिवर्सल गाइड ऑफर कर रहा है। यह फीचर यूजर्स को अलग-अलग स्ट्रीमिंग ऐप्स से उनके फेवरेट कॉन्टेंट को सजेस्ट करता है। इसके अलावा इसमें आपको सैमसंग टीवी प्लस भी मिलेगा, जो 55 ग्लोबल और लोकल लाइव चैनल दिखाता है। इसके लिए यूजर्स को केवल अपने सैमसंग टीवी प्लस अकाउंट में लॉग-इन करना होगा।

यह टीवी पीसी और गेम मोड भी ऑफर करता है। पीसी मोड की मदद से इस टीववी को आप एक पर्सनल कंप्यूटर की तरह भी इस्तेमाल कर सकेंगे। वहीं, टीवी में दिया गया गेम मोट यूजर्स को बेस्ट फ्रेम ट्रांजीशन और लो-लेटेंसी के साथ बेहतरीन गेमिंग एक्सपीरियंस देता है। खास बात है कि इस टीवी में आपको वेब ब्राउजिंग फीचर के साथ स्क्रीन मिररिंग का भी ऑप्शन मिलेगा।  

ऐप पर पढ़ें